बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल पर जमकर निकाली भड़ास

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने समाजवादी पार्टी(सपा) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की सपा सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर उनपर जमकर भड़ास निकाली है, उन्होंने नरेश अग्रवाल को वाहियात इंसान करार दिया।

file photo- Times of India

अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वाहियात आदमी। कितना शर्मनाक है कि ऐसे लोग हमारे नेता कहलाते हैं और राज्यसभा में बैठते हैं। आज हमारे पूर्वज रहते तो वे यह गिरता स्तर देखते।’ बता दें कि, रवीना टंडन के ट्वीट करने के बाद तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया जतानी शुरू कर दी।

बता दें कि, नरेश अग्रवाल के बयान पर उनकी बीजेपी समेत चौतरफा निंदा हो रही है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने अग्रवाल के बयान की निंदा की है।

गौरतलब है कि, कल ही बीजेपी में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिये सपा की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि सपा ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया है। बाद में आज राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के बारे में अपने बयान पर खेद जताते हुये कहा है कि उनके बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया गया।

अग्रवाल ने कहा, ‘‘मेरी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी। अगर मेरे बयान से किसी की भावनायें आहत हुई हों तो उसके लिये मैं खेद प्रकट करता हूं।’

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here