उन्नाव गैंगरेप केस: BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़ित महिला के परिवार को बताया ‘निम्न स्तर के लोग’, MLA की मुस्कान देख भड़कीं रवीना टंडन

1

उत्तर प्रदेश के उन्नाव गैंगरेप केस के आरोप में फंसे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़िता और उसके परिवार को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। विधायक से जब उन पर लगे आरोपों को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया, तो उन्होंने कहा, ‘अरे वे निम्न स्तर के लोग हैं, अपराधियों की साजिश है मेरे खिलाफ। ठीक है ना?’ बता दें कि पीड़िता ने उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है।वहीं, पीड़िता के पिता की मौत मामले में कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म पीड़िता के पिता से मारपीट करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि अतुल की गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने की है और अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक यूपी पुलिस ने यह कार्रवाई डीजीपी के आदेश के बाद की है।

इससे पहले इस मामले में 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं मीडिया वालों ने जब आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर से उनपर लगे आरोपों के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कोई आरोप नहीं है, मेरे खिलाफ जो भी आरोप है उसकी कड़ी से कड़ी जांच होनी चाहिए। वो निम्न स्तर के लोग हैं और यह मेरे खिलाफ एक आपराधिक साजिश है।

बीजेपी विधायक सेंगर और उनके कुछ समर्थकों पर पीड़ित लड़की ने उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक बीजेपी विधायक के भाई ने उनके पिता की बुरी तरह पिटाई की थी। जिसके बाद पुलिस ने गलत मुकदमा दर्ज कर उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद जेल में ही उनके पिता की मौत हो गई। पीड़िता ने कहा कि अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह जान दे देगी।

विधायक की मुस्कान देख भड़कीं रवीना टंडन

वहीं इस मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हमला बोला है। बीजेपी विधायक की मुस्कान पर निशाना साधते हुए रवीना टंडन ने ट्वीट कर नाराजगी व्यक्त की है। दरअसल रेप के आरोपों में घिरे कुलदीप सिंह सेंगर को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिलने और उनका पक्ष सुनने के लिए सोमवार को अपने कार्यालय तलब किया था।

इस दौरान मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचे बीजेपी विधायक ने मीडिया को मुस्कुराते हुए तस्वीरें भी दीं। समाचार एजेंसी एएनआई ने विधायक की मुस्कुराती हुई तस्वीर ट्वीट किया। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए एएनआई की तरफ से जानकारी दी गई कि, ‘आरोपी बीजेपी विधायक की ये ताजा तस्वीर है। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके कार्यालय पर पहुंचे हैं।’

बीजेपी विधायक को मुस्कुराता देख रवीना टंडन भड़क गईं है। उन्होंने एएनआई के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि देखिए, ऐसा लग रहा है जैसे कि बिल्ली को मलाई मिल गई हो। कम से कम ये इतना को कर ही सकता था कि जो आरोप उस पर लगे हैं उसके लिए थोड़ी शर्मिंदगी दिखाता और जिस पीड़िता के पिता मर गए हैं उनसे माफी मांगता।

भारी दबाव के बाद योगी सरकार ने SIT का किया गठन

भारी दबाव के बाद उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने केस की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है। एडीजे लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने मंगलवार (10 अप्रैल) को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जरूर की जाएगी और आरोपी बीजेपी विधायक से भी जरूरत पड़ने पर पूछताछ होगी। इस बीच रेप पीड़िता के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साबित हो गया है कि उसे बेरहमी से पीटा गया था।

गैंगरेप पीड़िता के पिता के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके साथ मारपीट की पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने लिखा है कि मारपीट में उसकी बड़ी आंत फट गई थी। शरीर पर 14 स्थानों पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। ये चोट 6-7 दिन पुराने होने की भी पुष्टि हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर उनका कहना था कि पेट की झिल्ली फटने और गुदाद्वार में चोट के चलते सेप्टीसीमिया और सदमे की वजह से मौत हुई है।

गौरतलब है कि ये मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़िता ने अपने परिवार के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला और उसके परिवार को ऐसा करने से रोक लिया था। इसके बाद यह मीडिया में सुर्खियां बन गया। इसी बीच पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। आरोप है कि विधायक के भाई ने मृतक के साथ मारपीट की थी, जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

 

 

 

1 COMMENT

  1. yogi adityanath is a very good leader.his ideal very good . they are people of problem the solve.he is a very fast c.m.they are farmers of new-2 come launch the yojana.he is a hindu .he is a hindu yuwavahini of manager. his ideal fantastic and lovely.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here