VIDEO: वीडियो देख फूटा रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं- इन लोगों को दर्दनाक मौत मिलनी चाहिए, नर्क में सड़ें

0

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पास में बैठे एक शेर के मुंह पर केक फेंकते हैं और उसे परेशान करते दिखाई दे रहे थे। इतना ही नहीं इस दौरान वह लोग शेर को परेशान होते देख जोर-जोर से ठहाके भी मारते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इसमें दिख रहे लोगों की दुनियाभर के लोगों ने आलोचना की और उन पर कार्रवाई की मांग कर रहें है। वहीं, अब इसी वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

रवीना टंडन
file Photo: HT

अपने जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने वीडियो में नजर आ रहे लोगों की आलोचना करते हुए लिखा आशा है कि वे ‘नर्क में सड़ें’। रवीना ने आगे लिखा कि वह आशा करती है कि नागिन फिल्म के तरह कर्म व्यक्ति का रूप ले और इन घटिया लोगों को दर्दनाक मौत मिले। रवीना के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि, रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। रवीना अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह सामाजिक मुद्दे पर भी खुलकर अपनी बात रखती हैं। हालांकि कई बार उन्‍हें ट्रोल‍िंग का भी श‍िकार होना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here