ट्रेन में चूहों ने कुतरा बैग तो अभिनेत्री ने सुरेश प्रभु को किया ट्वीट

0

लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री निवेदिता सराफ ने शिकायत की है कि चूहों ने उनके बैग को उस समय कुतर दिया जब वह एक ट्रेन में यात्रा कर रही थीं। इस शिकायत के बाद रेलवे प्रशासन ने ट्रेन में कीटनाशक के छिड़काव का काम तेज कर दिया है।

निवेदिता ने अपना अप्रिय अनुभव एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा किया है और रेलवे से ट्रेनों में चूहों से निपटने को कहा है। अभिनेत्री अपने सिर के पास बैग रखकर सो रही थीं और बाद में पता चला कि चूहों ने इसे कुतर दिया है।

अभिनेत्री अपने सिर के पास बैग रखकर सो रही थीं और बाद में पता चला कि चूहों ने इसे कुतर दिया है।

भाषा की खबर के अनुसार,जाने-माने अभिनेता अशोक सराफ की पत्नी ने अपने कुतरे हुये बैग की तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है, ‘22 सितंबर को लातूर एक्सप्रेस की बोगी नंबर ए-1 में सीट संख्या 27 पर जब मैं सो रही थी तब चूहों ने मेरे बैग का यह हाल कर दिया। डरावना..भारतीय रेलवे..सुरेश प्रभु।’ अभिनेत्री प्रथम श्रेणी में सफर कर रही थीं।

उनके साथ हुई इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नरेन्द्र पाटिल ने कहा, ‘यात्री ने रेल मंत्रालय का उल्लेख करते हुये अपनी शिकायत ट्वीट की है और उनके ट्वीट को उचित शिकायत के रूप में लिया गया है।’ मध्य रेलवे के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘रेलवे ने इस शिकायत को अन्य मामलों की तरह गंभीरता से लिया है और हमने कीटनाशक का छिड़काव करने वालों से अपना कार्य अधिक सक्रियता से करने को कहा है ।’

LEAVE A REPLY