क्या रति अग्‍निहोत्री के बेटे ने लीक की थी कमल हासन की बेटी अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरें?

0
6

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं। अक्षरा हासन की कुछ बेहद निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ये बेहद निजीं हैं। इस मामले में अक्षरा हासन एक बयान जारी कर माना है कि जो निजी तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं वह उनकी ही हैं। उन्होंने खुद को साइबर क्राइम का शिकार बताया है।

अक्षरा हासन

अक्षरा इस घटना के बाद से ही सदमे में है। अक्षरा ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि वह  बहुत परेशान हैं। ऐसे वक्त में जब देश में मीटू कैंपेन चल रहा है यहां अब कुछ ऐसे लोग हैं जो किसी लड़की की प्राइवेट फोटो को वायरल करके अपनी आंखों को सुकून देना चाहते हैं। किसी की निजी तस्वीरें लीक करके सिर्फ विकृत लोगों को ही सुकून मिल सकता है। अक्षरा ने खुद मुंबई के साइबर क्राइम में इस बात की शिकायत दर्ज की है।

अपने एक ट्वीट में अक्षरा ने लिखा हाल ही में मेरी कुछ प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। ये किसने किया मुझे नहीं पता है। लेकिन, मुझे पता है कि किसी जवान लड़की की इस तरह तस्वीरों को देखकर सिर्फ एक विकृत मन को ही आनंद प्राप्त हो सकता है। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी अभिनेत्री की निजी तस्‍वीरें लीक हुई हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

इसी बीच, ख़बर है कि अक्षरा हासन ने अपनी निजी तस्‍वीरें अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी के साथ साझा की थीं। पुलिस को संदेह है कि तनुज ने शायद ये फोटो लीक कर दी हैं। अक्षरा के पूर्व प्रेमी तनुज के एक प्रवक्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, तनुज पूरी तरह से जागरूक है कि अक्षर को क्या करना होगा। हम पुलिस या किसी भी तरह की जांच के साथ सहयोग करने से खुश हैं, अपराधी को दंडित किया जाना चाहिए और पकड़ा जाना चाहिए।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अक्षरा ने अतीत में तनुज के साथ अपनी कुछ निजी तस्वीरें साझा की थीं। अक्षरा 2013 तक एक आईफोन 6 का उपयोग कर रही थी, जिसमें तस्वीरें थीं। शुरुआती जांच से पता चला है कि फोटो 2013 में तनुज के साथ साझा किए गए थे। उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

इंटरनेट पर वायरल तस्‍वीरों में वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में वह कपड़े बदलती नजर आ रही हैं। अक्षरा को इस तरह देखकर उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं। ये तस्वीरें काफी बोल्ड हैं। ऐसे में हम ये तस्वीरें अपने न्यूज में नहीं लगा सकते हैं। इस मामले में अक्षरा ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

अक्षरा हासन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद अभिनेता धनुष की फिल्म ‘शमिताभ’ में नजर आई थीं। 2015 में आई इस फ‍िल्‍म से अक्षरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ फ‍िल्‍म में भी काम किया है। वहीं, अक्षरा कई फ‍िल्‍मों में अस‍िस्‍टेंट डायरेक्‍टर के रूप में भी काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here