दोस्त के साथ जन्मदिन मनाकर लौट रही 11वीं की छात्रा से छह लोगों ने किया बलात्कार, चार गिरफ्तार

0

तमिलनाडु के कोयंबटूर में जन्मदिन पर पुरुष मित्र के साथ पार्क गई नाबालिग के साथ कथित तौर पर छह लोगों ने बलात्कार किया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने शनिवार को कहा कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी की तलाश की जा रही है। गैंगरेप की यह घटना सामने आने के बाद से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है।

जन्मदिन
फाइल फोटो

पुलिस के अनुसार, 11वीं की छात्रा अपने पुरुष मित्र के साथ मंगलवार (26 नवंबर) को अपना जन्मदिन मनाने एक पार्क में गई थी। जन्मदिन मनाकर घर लौटते समय रात नौ बजे छह लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोपियों ने लड़की के मित्र की पिटाई की और लड़की को सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने घटना की वीडियो भी बना ली। लड़की ने अगले दिन अपनी मां को पूरी बात बताई जिसके बाद महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

आरोपियों पर पॉक्सो अधिनियम और आईपीसी की धारा 354 (महिला से छेड़छाड़) और 506(ii)(आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें महिला अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह के सरगना सहित दो अन्य लोगों की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here