पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर नौकरानी के साथ तीन महीने तक किया सामुहिक बलात्कार

0

एक 45 वर्षीय घरेलू नौकरानी का काम करने वाली आया ने चार लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। ठाणे पुलिस ने इस बारे में बताया कि पिछले 3 महीने से चार लोेग मिलकर इस महिला के साथ बलात्कार कर रहे थे।

 सामुहिक बलात्कार

पीड़ित द्वारा दर्ज शिकायत में बताया गया कि गणेश मोरे, निकुंज रावल और दीपक शाह उसके साथ सितंबर से महाराष्ट्र के उल्हासनगर स्थित उनके आवास पर ही बलात्कार करते रहे। पीड़िता द्वारा एक बार उनमें से एक को आपत्तिजनक स्थिति में देखें जाने और बाहर इस बात के बारे में बताए जाने के कारण वो इस महिला का शोषण कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस यौन हिंसा में परिवार के 6 लोग शामिल थे। जिनमें से 4 पुरूष सदस्य व 2 महिला सदस्यों पर आरोप हैं। पीड़िता ने बताया कि उसको धमकी दी गई थी अगर वो किसी को इस बारे में बताएगी तो उसको गम्भीर परिणाम भुगतने होंगे।

महाराष्ट्र के उल्हासनगर विठ्ठलवाणी पुलिस स्टेशन में 376, 376 (D), 342, 506(2) rw 34 आईपीसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी चार लोगों के अलावा दोनों महिलाओं के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

विठ्ठलवाणी पुलिस स्टेशन के पीसीआई सी एन खुसपे ने बताया कि कल रात गणेश मोरे को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी के लोग फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here