भुवनेश्वर: मेडिकल कॉलेज परिसर में MBBS की छात्रा के साथ रेप के आरोप में चपरासी गिरफ्तार

0

आज जमाना चाहें कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा।  सड़क,कॉलेज हो या ऑफिस महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं, जिसका ताजा मामला भुवनेश्वर से सामने आया है। यहां एक निजी मेडिकल कॉलेज परिसर में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ रेप के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

प्रतिकात्मक फोटो

एक निजी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा के साथ भुवनेश्वर के कॉलेज परिसर में कथित-तौर पर बलात्कार किया गया। न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने बुधवार (20 दिसंबर) को बताया कि मानचेर थाना में दर्ज अपनी प्राथमिकी में छात्रा ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के एक चपरासी ने कल रात उसका उस समय बलात्कार किया जब वह अपने छात्रावास की ओर लौट रही थी।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर भुवनेर के पुलिस उपायुक्त डीसीपी सत्यब्रत भोई ने संवाददाताओं को बताया कि, एक लड़की की शिकायत पर हमनें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता और आरोपी दोनों की चिकित्सा जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत पीड़िता का बयान भी दर्ज किया है।

वहीं, निजी मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष तिरूपति पाणिग्रही ने बताया कि, कल शाम साढ़े सात बजे के करीब हुई यह घटना देर रात करीब 12 बजे प्रकाश में आई। लड़की चपरासी का नाम नहीं जानती थी, हमने आरोपी की पहचान की है और उसे पुलिस को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कटक जिले में अथागरह के निवासी मनोज खुंटिया के रूप में की गई है। वहीं दूसरी ओर मनोज खुंटिया ने दावा किया कि वह निर्दोष हैं और उसके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here