तेलंगाना: गर्भवती महिला से चलती वैन में रेप की कोशिश, कूदकर दी जान

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के अन्य राज्यों में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो, देश को शर्मसार कर देने वाला है।

दरअसल, तेलंगाना के मेदक जिले में अपनी सात साल की बेटी के साथ डीसीएम वैम में सवार गर्भवती महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की गई। वैन चालक सहित दो व्यक्तियों ने महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया जिससे डरकर पीड़िता ने उनसे बचने के लिए चलती वैन से कूद गई, जिससे उससे मौत हो गई। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिले के तूप्रान मंडल के रावेल्ली गांव के सीमांत राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर शनिवार की रात यह घटना घटी। मंडल के पोतराजुपल्ली की रहने वाली उगिड़े कलावती(34) सात महीने की गर्भवती थी और वह अपनी सात साल की बेटी (शिरीशा) के साथ मिलकर कपड़ों के व्यापार के सिलसिले में मेडचल जिले के कोमपल्ली गई थी और रात में वापसी के लिए रास्ते में एक डीसीएम वैन में सवार हो गई।

डीसीएम वैन के करीमगुड़ा चौराहे के पास रुके आगे बढ़ने पर कलावती ने वैन को रोकने को कहा लेकिन चालक उसकी एक नहीं सुनी और वैन को आगे ले गया और उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। पीड़िता ने उनकी चंगुल से बचने के प्रयास में चलती वैन के कूद गई, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद वैन चालक और उसका साथी शिरीशा और कपड़ों की पोटली को वहीं सड़क पर छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। ख़बरों के मुताबिक, रिश्तेदारों की शिकायत के बाद पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here