BJP नेता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज, 47 वर्षीय महिला ने लगाया गंभीर आरोप

0

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनकी सरकार महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी और भाजपा के अपने ही कुछ नेता लगातार रेप के आरोप में फसते जा रहे है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है जो शर्मसार कर देने वाली है। तेलंगाना में 2007 में एक महिला का बलात्कार करने के आरोप में भाजपा के एक स्थानीय नेता एवं वकील के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 47 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वकील एम रघुनंदन राव ने उसका बलात्कार किया, जिसके बाद राव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। महिला ने आरोप लगाया कि 2007 में वकील ने उसे अपने दफ्तर में बुला कर नशीली दवा मिली हुई कॉफी पीने को दी, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई। महिला का आरोप है कि जब वह नशे की हालत में थी तब राव ने उससे बलात्कार किया।

महिला ने कहा कि वह 2003 में राव के पास अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दायर करने के लिए कानूनी सहायता प्राप्त करने गई थी। पुलिस ने कहा कि शिकायत में महिला ने दावा किया कि अधिवक्ता ने सोशल मीडिया पर फोटो डालने की भी धमकी दी।

महिला की शिकायत के आधार पर वकील के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, 2019 में भाजपा के टिकट पर मेडक सीट लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले राव ने आरोपों का खंडन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here