हरियाणा की दबंगई: मां के साथ सोते हुए 5 साल की मासूम बच्ची को उठाकर किया बलात्कार और फिर हत्या

0

केंद्र अौर प्रदेश में बेटी बचाअो, बेटी पढ़ाअो के नारे झूठे साबित हो रहे हैं। यहां मासूम बच्चियां घिनौने अपराधों का शिकार हो रही है। हरियाणा के उकलाना गांव में इंसानियत को शर्मसार करते हुए 5 साल की एक मासूम के साथ न सिर्फ रेप किया गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट्स में लकड़ी डालकर बर्बरता से उसकी हत्या भी कर दी गई।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बच्ची शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे मां और बड़ी बहन के साथ सोई थी। सुबह उसका शव घर से 250 मीटर दूर गली में नग्न हालत में खून से लथपथ मिला। इस कांड ने 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में हुए इंसानियत को झकझोर देने वाले ‘निर्भया कांड’ की यादें ताजा कर दी हैं।

कबाड़ चुनकर अपना गुजारा करने वाले गरीब परिवार में से मृतक बच्ची की मां ने बताया कि वह अपनी दो बेटियों के साथ तंबू में सो रही थी। रात को नौ बजे तक वे जागते रहे अौर उसके बाद सो गए। देर रात को किसी अज्ञात ने उनकी 5 साल की छोटी बेटी का अपहरण कर उकलाना की टेलिफोन एक्सचेंज के पास ले गया। जहां उस दरिंदे ने उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया।

घटना में गंभीर बात यह है कि बच्‍ची के साथ रेप करने के बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसा दी। जिस कारण बच्‍ची की मौत की हो गई। हिसार के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने इस मामले में कहा है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एसआईटी का गठन मामले की जांच के लिए किया गया है। लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here