वर्ल्ड कप 2019: भारत से करारी हार के बाद निराश पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने गले लगाकर दिया दिलासा, वीडियो वायरल

0

हिटमैन रोहित शर्मा (140) के जबरदस्त शतक और कप्तान विराट कोहली (77) तथा ओपनर लोकेश राहुल (57) के शानदार अर्धशतकों और गेंदबाजों के सधे प्रदर्शन से भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आईसीसी विश्वकप के मुकाबले में रविवार (16 जून) को 89 रनों से रौंद दिया। मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ। टॉस हारने के बाद भारत ने रोहित शर्मा की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए। जबाव में पाकिस्तानी टीम बारिश की बाधा के बीच 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

विश्व कप में पाकिस्तान की भारत के हाथों लगातार 7वीं हार पर जहां भारतीय खेल प्रेमी जश्न मनाते हुए नजर आए, वहीं पाकिस्तानी फैंस काफी निराश नजर आए। पाकिस्तान के मैच हारते ही भारतीय फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स और वीडियो शेयर किए गए। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, हार से निराश एक पाकिस्तानी फैन को ढांढस बंधाते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में मैनचेस्टर में क्रिकेट विश्व कप के मैच में पाकिस्तान के हारने के बाद उसके एक प्रशंसक को रणवीर सिंह दिलासा देते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड स्टार ने पाकिस्तान के प्रशंसक को भारत से हारने के बाद निराश नहीं होने दिया और गले लगा लिया। दरअसल, मैच के बाद बहुत सारे पकिस्तानी प्रशंसकों ने खराब प्रदर्शन के लिए अपनी टीम की आलोचना शुरू कर दी। इस दौरान एक निराश प्रशंसक ने रणवीर सिंह का ध्यान अपनी ओर खींचा।

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल वीडियो में रणवीर एक पाकिस्तानी प्रशंसक को गले लगाते और दिलासा देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “कोई बात नहीं यार, कोई बात नहीं। हमेशा अगल मौका मिलता है! निराश मत हो। आपने अच्छा खेला। लड़के समर्पित, प्रतिबद्ध, पेशेवर हैं और वे वापस आ जाएंगे।” वीडियो में दिख रहा शख्स लंदन का रहने वाला आतिफ नवाज है। उसने वीडियो के साथ ट्वीट कर लिखा, “भारतीय प्रशंसक अच्छे हैं। धन्यवाद रणवीर।”

बता दें कि 16 जून को भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह का बोलबाला रहा। मैच शुरू होने पहले से लेकर खत्म होने तक पूरे मैच में रणवीर छाए रहे। क्रिकेट स्टार्स सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री की शुरुआत करने वाले रणवीर भारत के लिए चियर करते नजर आए। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जैसे भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने से लेकर, पुराने खिलाड़ियों के रणवीर के ऊजार्वान और मजेदार अवतार ने मैच को दर्शकों के लिए और भी खास बना दिया। गौरतलब है कि रणवीर वर्तमान में 1983 की क्रिकेट विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत के आधार पर अपनी फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

MASTER BLASTER !!! ??@sachintendulkar ?❤️??

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here