रणवीर सिंह ने कहा- कभी सोचता था कि मैं दुनिया का बेहतरीन अभिनेता हूं

0

पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में शानदार शुरुआत से लेकर ‘बाजीराव मस्तानी’ में अभिनय के लिए समीक्षकों द्वारा बहु प्रशंसित अभिनेता रणवीर सिंह ने एक अभिनेता के रूप में जबरदस्त दम दिखाया है लेकिन उनका खुद का मानना है कि आखिरकार वह सीख रहे हैं। 31 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि शुरुआती दिनों में उन्हें लगता था कि वह सब कुछ जानते हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है।

Also Read:  नजीब जंग के इस्तीफे के बाद दिल्ली के पूर्व पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी उपराज्यपाल की दौड़ में शामिल

Ranveer Singh

रणवीर ने एक साक्षात्कार में बताया कि जितनी अधिक फिल्में मैंने की उतना अधिक मैंने जाना कि मुझे सब कुछ नहीं आता है। हर बार जब मैं सेट पर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल गया हूं। उन्होंने बताया कि जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ से शुरू किया था तब मुझे लगा था कि मैं सब कुछ जानता हूं और मैं विश्व का सबसे बेहतरीन अभिनेता हूं।

Also Read:  उर्जित पटेल 20 जनवरी को नोटबंदी पर जवाब के लिए पीएसी के सामने होंगे पेश

लेकिन अब यह उल्टा हो रहा है। अभिनेता ने कहा कि अब वह इस कला के छात्र बन गये हैं। उन्होंने कहा कि इन दिनों जब मैं फिल्में कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं सब कुछ नहीं जानता हूं। मैं समझ गया हूं कि यह कला असीमित है और अभिनय के क्षेत्र में संभावनाएं असीमित हैं और मैं इसका और अधिक विस्तार होने की उम्मीद कर रहा हूं।

Also Read:  श्री श्री रवि शंकर के ISIS से संपर्क साधने पर सोशल मीडिया पर उठे सवाल

भाषा की खबर के अनुसार, आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर नजर आने जा रहे हैं। इसका ट्रेलर यहां पर एफिल टावर पर लांच किया गया। अभिनेता ने कहा कि कुछ बेहतरीन मौका मिलने को लेकर वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं जिससे उनके विकास में योगदान मिला है। ‘बेफिक्रे’ में वाणी कपूर भी हैं। यह फिल्म नौ दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here