मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैंस, ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास

0

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का लोकप्रिय गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं रानू मंडल हाल ही में अपने मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं। दरअसल, रानू मंडल हाल ही में कानपूर में एक कार्यक्रम के लिए तैयार होकर पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया था, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। लेकिन रानू मंडल अपने मेकअप और लुक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी। लोगों ने उनके फोटो का खूब मजाक बनाया, लेकिन अब रानू मंडल के बचाव में उनके फैन्स उतरे हैं और वो ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

मेकअप
फोटो: सोशल मीडिया

बता दें कि, रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए ही रातों-रात सुपरस्टार बनी थीं। उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का सॉन्ग ‘एक प्यार का नगमा है’ गाती दिखाई दे रही थीं। रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था। खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं।

View this post on Instagram

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

रानू मंडल को सपोर्ट करते हुए फैन्स ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्या आप सबको नहीं लगता जिस तरह से रानू मंडल जी पे हद से ज्यादा गन्दे मीम्स बनाये जा रहे हैं। वो हमारी हदो व मर्यादाओ से बहार हो रहा है। क्या हमारी संस्कृति से हमें यही संस्कार मिले? के किसी का मज्जाक बनाने और खुद फेमस होने के चक्कर में हम नारी सम्मान ही भूल जाएं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “हर किसी की ख्वाइशें होती है जो किस्मत और मेहनत से पूरी होती हैं जब वक्त होता है तो किस्मत साथ नही देती और जब किस्मत साथ देती है तो वक्त निकल चुका होता है रानु मंडल जी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है और जो लोग उन्हे ट्रोल कर रहे हैं उनमें अगर गड्स हैं तो वो उस मुकाम तक पहुँच के दिखाएं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रानू मंडल का मज़ाक न उड़ाएं। ये निर्धन गुणवंती तो शायद मेकअप के मायने भी न समझती होंगी। ग़लती मेकअप करने वालों की है जो समझते हैं कि जो गोरा वो सुंदर। भारत में सांवला रंग हमेशा सराहा गया। सांवली सलोनी होता है न कि गोरी सलोनी।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स रानू मंडल का सपोर्ट करते हुए जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here