रानी मुखर्जी ने बेटी अदीरा की बर्थ डे पर पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की प्यारी सी फोटो

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा आज एक साल की हो गई हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए रानी मुखर्जी ने अदीरा के लिए एक प्यारा सा लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने मां बनने के बाद अपनी भावनाओं को ज़ाहिर किया है।

लेटर में रानी ने लिखा है की वो अपनी बेटी से कितना प्यार करती हैं, और अदीरा के जन्म के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई हैं।

रानी मुखर्जी
Photo courtesy: pinkvilla

अदीरा के जन्म के बाद से रानी ने कभी अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर नहीं शेयर की थी लेकिन इस पहले बर्थ डे पर रानी ने इसको खास बनाते हुए लेटर के साथ बेटी का फोटो भी अटैच किया है।

पढ़े रानी मुर्खजी का अपनी बेटी के लिए लिखा हुआ ये ख़त-

मैं अपनी बेटी अदीरा से बहुत प्यार करती हूं। मैं उसके बिना जी नहीं सकती और ना ही सांस ले सकती हूं। मेरी जिंदगी बदल गई है। एक बच्चे को जन्म देना काफी डरावना होता है क्योंकि अचानक से आप खुद के लिए जीना छोड़ देते हैं।

आप अपने बच्चे के लिए जीते हो। उसे आपने जन्म दिया होता है। एक मां रातभर और दिनभर सो नहीं पाती है मैं अक्सर करोड़ों मां के बारे में सोचती हूं जिन्होंने बच्चों को जन्म दिया है।

क्या वो सभी भी इसी चिंता से गुजरते हैं या फिर अकेली मैं?? मैं उन मांओं को सलाम करती हूं। मैं भगवान की बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे आदिरा के रूप में इतना प्यारा आशार्वाद दिया है। मुझे नहीं पता कि जिंदगी के इस मोड़ पर कोई मुझे समझ पाएगा या नहीं लेकिन मैं इस बहाव के साथ चली जा रही हूं।

मैं बिना किसी प्रतिक्रिया के लोगों को अपने बारे में बोलने देती हूं। मैं अब बहुत संयमी, माफ करने वाली और धैर्यवान बन गई हूं। यह अचानक एक रात में हो गया। मुझे अहसास हुआ कि मैं बदल गई हूं।

मुझे दोबारा लगता है कि शायद अच्छे के लिए। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आदिरा को खूबसूरत तरीके से पालूंगी। बिना किसी डर के वीरता, बुद्धिमानी, चालाकी, अनुशासी और तमीजदार तरीके से।

मैं चाहती हूं कि सभी को उसपर गर्व हो। अगर किसी को ना भी हो तो मैं हमेशा उसपर गर्व करुंगी। मैं उसे अपने दिल की बात सुनने के लिए प्रेरित करुंगी। उसे कभी बुली नहीं होने दूंगी ना ही जिंदगी में उसपर प्रेशर आने दूंगी। वो हमेशा केयरफ्री रहेगी। हमेशा हंसती-मुस्कुराती। उसकी हंसी आंखों में दिखाई देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here