‘मोदी को सपोर्ट के बाद से ही लिबरल्स कंगना रनौत की जान के दुश्मन बन गए हैं’, पत्रकार पर भड़कीं बहन रंगोली चंदेल

0

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का फिलहाल विवादों से नाता टूटता हुआ नहीं दिख रहा है। कंगना आए दिन बॉलीवुड के कलाकारों, निर्माताओं और निर्देशकों के खिलाफ जमकर भड़ास निकालती रहती हैं। लेकिन अब उनके निशाने पर पत्रकार भी आ गए हैं। जी हां, कंगना एक बार फिर बुरी तरह विवादों में घिर चुकी हैं। रविवार को उनकी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ के लॉन्च इवेंट के दौरान कंगना एक पत्रकार पर बिफर गईं।

FILE PHOTO: Deccanchronicle

प्रेस कॉन्फ्रेंस में समाचार एजेंसी पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव ने जैसे ही अपना नाम बताया, कंगना उस पर भड़क उठीं और कई मिनट तक वो पत्रकार से झगड़ती रहीं। रविवार को हुए कार्यक्रम में उनके साथ फिल्म के सह-कलाकार राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, लेखिका कनिका ढिल्लन, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी भी मौजूद थे।

इस मामले पर अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर पत्रकार पर निशाना साधा है। रंगोली ने आरोप लगाया है कि कंगना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्थन करने की वजह से यह सबकुछ झेलना पड़ रहा है। रंगोली ने कंगना के साथ बहस करने वाले पत्रकार जस्टिन राव और कंगना रनौत का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट कर मीडिया पर निशाना साधा है।

रंगोली ने पत्रकार की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, “अपनी मीडिया की हालत देखो। जबसे कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्म बनाई है, ये सब सो कॉल्ड लिबरल्स उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं। यही वह जस्टिन राव है जो ब्लश करता हुआ कंगना के आगे पीछे घूमता था और फिर देखो ये दुश्मन बन गया। ये लोग अपनी छोटी मानसिकता का परिचय देते हुए मणिकर्णिका जैसी नेशनल हीरो का मजाक कैसे उड़ा सकते हैं। सरकार को इनपर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।”

बहरहाल, रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कइयों ने उन्‍हें समर्थन दिया तो कई लोगों ने उनसे कंगना द्वारा पत्रकार पर लगाए गए आरोपों का भी सबूत मांगा है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ‘जजमेंटल है क्या’ के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने के कार्यक्रम में पहुंची थीं। वहां उन्होंने पूरी मीडिया के सामने ही पत्रकार को जमकर खरी-खोटी सुना दी। आईएएनएस के मुताबिक, कंगना ने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पत्रकार को जब पहचान लिया तो उलटे उन्हीं से सवाल करना शुरू कर दिया। दरअसल, कंगना को अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के मौके पर पत्रकार द्वारा की गई नकारात्मक टिप्पणी याद आ गई और वह उस टिप्पणी के बावत सवाल पूछने लगीं।

बात बढ़ती चली गई और दोनों के बीच छिड़ी बहस में भद्दी बातें भी जुड़ती चली गईं। उसी दौरान दूसरे लोग भी बहस में शामिल हो गए, जिस कारण बहस गलत दिशा में चली गई। बहस को अनियंत्रित होते देख एकता कपूर और राजकुमारी राव को हस्तक्षेप करने की कोशिश करते देखा गया। बता दें कि कंगना बॉलीवुड की मुख्यधारा की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो काफी सोच-समझकर फिल्म चुनती हैं, लेकिन वह किसी न किसी वजह से विवादों में आ जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here