कंगना रनौत के सपॉर्ट में आईं बहन रंगोली चंदेल, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बड़ी बहन और उनकी प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने अब उन ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के ऊपर बनी बायोपिक ‘थलाइवी’ में बॉलीवुड अभिनेत्री के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

रंगोली चंदेल
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब से शनिवार को फिल्म का पहला लुक पोस्टर टीजर के साथ ऑनलाइन रिलीज हुआ है, तब से उनके लुक पर तरह-तरह के मीम्स बनने लगे हैं। लोग उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं। अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल उनके सपॉर्ट में आ गई हैं।

रंगोली चंदेल ने कंगना रनौत के लुक को लेकर तारीफ करने वाले गए एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि, “अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थेटिक के शानदार काम को देख सकता है। बाकी समोसा गैंग यहां हैं, जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहीन हैं।”

रंगोली चंदेल ने उन सभी सोशल मीडिया ट्रोलर्स को जवाब दिया है, जो कंगना रनौत के लुक को लेकर निगेटिव कॉमेंट और मीम शेयर कर रहे हैं।

जबकि अमेरिका में कंगना के इस प्रोस्थेटिक मेकअप के बारे में काफी बातें हुई थीं, लेकिन जैसे ही इसका अनावरण हुआ, लोग इससे बिल्कुल भी प्रभावित होते नजर नहीं आए। आलम तो यह है कि कंगना के इस लुक की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स कभी ‘बधाई हो बधाई’ के अनिल कपूर तो कभी स्मृति ईरानी से कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत के पहले लुक का पोस्टर शनिवार को रिलीज किया गया था। ‘थलाइवी’ में अरविंद स्वामी भी हैं। विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here