ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबरों पर भाई रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें वायरल होने के बाद कपूर परिवार की ओर से सफाई आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैंसर होने की खबरों को ऋषि कपूर के परिवार वालों ने अफवाह करार दिया है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ऋषि कपूर की तबियत को लेकर कुछ साफ नहीं हो पा रहा था। बुधवार की देर शाम यह खबर जोर पकड़ने लगी कि ऋषि कपूर थर्ड स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं।

खबर वायरल होने के बाद ऋषि के भाई और अभिनेत्री करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने कहा है कि अभी ऋषि के मेडिकल टेस्ट होने बाकी हैं। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर की तबीयत अच्छी है। उनके टेस्ट गुरुवार से शुरू होने वाले हैं। जब तक के टेस्ट नहीं हो जाते हैं, तब तक हम यकीन से कैसे कह सकते हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है?

रणधीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, ‘अभी ऋषि का टेस्ट होना बाकी है। अभी हमें नहीं पता कि ऋषि को क्या तकलीफ है और वह किस प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं। यहां तक कि ऋषि को भी नहीं पता कि उसे क्या हुआ है। अभी ऋषि के मेडिकल टेस्ट्स होने की प्रक्रिया भी शुरु नहीं हुई है। लोग कैसे यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसे एडवांस स्टेज का कैंसर हो चुका है। ऋषि को शांति से सारे टेस्ट्स कराने दीजिए और उसके बाद जो भी रिजल्ट आएगा हम जरूर सबको इसकी जानकारी देंगे।’

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ऋषि कपूर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गए थे। जाने माने अभिनेता ने कहा था कि वह इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहे हैं और कुछ समय तक काम से दूर रहेंगे। 66 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर यह खबर शेयर करते हुए कहा कि चार दशक से अधिक वक्त तक मनोरंजन उद्योग में लगातार काम में जुटे रहने के कारण ‘थकान’ हो जाती है जिसकी जांच कराना जरूरी है।

कपूर ने लिखा कि कुछ इलाज कराने के लिए अमेरिका जाने को वह काम से कुछ समय के लिए अवकाश ले रहे हैं।….वह 45 साल से अधिक वक्त से फिल्मों में काम कर रहे हैं। लगातार काम में जुटे रहने से ‘थकान’ होना स्वाभाविक बात है। फिल्म ‘मुल्क’ के कलाकार ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे चिंता ना करें या अनावश्यक रूप से अटकलें ना लगाएं। उन्होंने कहा है कि आप लोगों का प्रेम और शुभकामनायें साथ है और वह जल्द ही वापस लौटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here