रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय का गाल छूने की बात पर सफाई दी

0

एक्टर रणबीर कपूर ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की अपनी सहकलाकार ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक साक्षात्कार में की गई अपनी एक टिप्पणी पर सफाई दी है और कहा कि वह उनका सम्मान करते हैं.

उन्होंने फिल्म में अपने और ऐश्वर्या के बीच अंतरंग दृश्यों को लेकर एक रेडियो साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें इतनी शर्म महसूस हुई कि उनके हाथ कांप रहे थे और उन्हें ऐश्वर्या के गाल छूने में भी झिझक हो रही थी.

Also Read:  अमेरिका में भारतीय मूल की मुस्लिम महिला ने स्थानीय चुनाव में दर्ज की जीत

रणबीर कपूर

Congress advt 2

रणबीर ने कहा था कि ऐश्वर्या ने तब उनसे कहा कि वह ऐसा ठीक से करें क्योंकि वे आखिर में कलाकार हैं. रणबीर ने फिर कहा, ‘तभी मैंने सोचा, कभी ऐसा मौका नहीं मिलेगा, इसलिए मैंने भी मौके पर चौका मार दिया.’ अब रणबीर ने एक बयान में कहा कि उनकी टिप्पणी को खराब तरीके से लिया गया.

Also Read:  आज से शुरू होगा हज, मीना की ओर अपनी यात्रा शुरू करेंगे दुनियाभर के मुसलमान

पीटीआई भाषा की खबर के अनुसार, रणबीर ने कहा कि उन्हें दुख है कि हल्के फुल्के अंदाज में की गई बातचीत को संदर्भ से बढ़ा चढ़ाकर और सनसनीखेज तरीके से पेश किया गया.

Also Read:  BJP सांसद आरके सिंह के विवादित बोल, कहा- ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे कहा तो पटक कर मारेंगे’

34 वर्षीय एक्टर ने कहा, ‘‘ऐश्वर्या इतनी शानदार अभिनेत्री हैं और पारिवारिक मित्र भी हैं. वह भारत की सबसे प्रतिभाशाली एवं सम्मानित महिलाओं में से एक हैं. मैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में योगदान देने के लिए हमेशा उनका आभारी रहूंगा. मैं ऐसा कुछ कहकर उनका अपमान नहीं कर सकता.’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here