पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने के मुद्दे पर क्या बोले रणबीर कपूर?

0

अभिनेता रणबीर कपूर ने देश के युवाओं से अपने चारों ओर होने वाली हिंसा से प्रभावित नहीं होने और किसी भी प्रकार की कड़वाहट से दूर करने की उम्मीद की है। रणबीर ने कहा, “मैं कोई उपदेश नहीं देना चाहता, लेकिन हम लोग एक कठिन समय में जी रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग किसी भी प्रकार की कड़वाहट और चारों ओर फैली नकारात्मकता से दूर रहें।”

उल्लेखनीय है कि उरी आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तान के कलाकारों को प्रतिबंधित करने की मांग की है। इस वजह से रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ परेशानी में फंसती नजर आ रही है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने भी काम किया है।

भाषा की खबर के अनुसार, जौहर ने इससे पहले कहा था कि सीमा पार के कलाकारों को प्रतिबंधित करना दोनों देशों के बीच तनाव खत्म करने का उपाय नहीं है। हालांकि रणबीर ने इस मुद्दे पर सीधे कोई टिप्पणी करने की बजाए प्रशंसकों से सज्जन बने रहने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा, “मैं आप लोगों से चाहता हूं कि अच्छे, सज्जन, सौम्य और खूबसूरत बने रहिए। क्योंकि दुनिया वाले सोच सकते हैं कि यह रहने के लिए एक बुरी जगह है। क्या यह ठीक रहेगा? आप लोग हमारी ताकत हो और यह ताकत हमेशा आप लोगों के साथ रहेगी।”
अभिनेता ने प्यार और एकता का प्रसार करने के लिए अपने प्रशंसकों से एक दूसरे को गले लगाने को कहा। उन्होंने फिल्म का एक नया गाना ‘चन्ना मेरेया’गाया और उसकी धुन पर नाचे भी। उनकी इस नयी फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here