शोभा डे के बाद, अब रामगोपाल वर्मा का पीवी सिंधू के लिए ऐसा टवीट, जो किसी को अच्छा नहीं लगेगा

0

अपने विवादित बयानो को लेकर सुर्खियों में रहने वाले फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है जो बैडमिंटन में पीवी सिंधु द्वारा सिल्वर मेडल जीतने का जश्न माना रहें हैं। उन लोगों को बुरा लग सकता है। उन्होने कहा कि भारत के एक सिल्वर मेडल जीतने पर अतुल्य भारत करार दिया जा रहा है।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया कि अमेरिका के 46 गोल्ड, 37 सिल्वर और 49 ब्रॉन्ज जीतने की तुलना एक सिल्वर से की जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है, जैसे हम उनसे कहीं आगे हैं। उनका यूएस महान की तुलना अपना भारत महान से की जा रही है।

वर्मा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि अमेरिका की 32 करोड़ की आबादी से उनके यहां 46 गोल्ड आते हैं। 5 करोड़ की आबादी वाला साउथ कोरिया 9 गोल्ड जीतता है। वहीं, भारत की 120 करोड़ की आबादी में से केवल एक सिल्वर मेडल जीतता है। अगर एक सिल्वर पर हम इतना उछल रहे हैं और मेरा भारत महान का राग अलाप रहे हैं तो 46 गोल्ड और 37 सिल्वर पर अमेरिकियों को क्या करना चाहिए?

Also Read:  After Sonu Nigam, now Ram Gopal Varma quits Twitter
Congress advt 2

गौरतलब है कि रियो में हुए ओलंपिक गेम में भारत ने एक ब्रांस और एक सिल्वर मेडल प्राप्त किए हैं। यह सिल्वर मेडल इसलिए भी महत्वपूर्ण था क्योंकि 92 साल के ओलंपिक के इतिहास में पीवी सिंधु ने पहली बार सिल्वर मेडल जीता था। वहीं रेसलिंग में साक्षी मलिक ने ब्रॉन्ज मेडल जीत कर देश का सम्मान बढ़ाया।

Also Read:  Bollywood shocked on Trump's victory, Ram Gopal Varma mocks Obamas' black skin

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here