हाथी पर बैठकर योग करते समय जमीन पर गिरे बाबा रामदेव, वीडियो वायरल

0

मथुरा के एक आश्रम में हाथी पर बैठकर योग करते समय बाबा रामदेव असंतुलित होकर जमीन पर गिर पड़े, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, इस दौरान उन्हें कोई चोट नहीं आई। बता दें कि, इससे पहले रामदेव एक चुनावी मंच से भी गिर चुके हैं। वहीं, कुछ महीने पहले साइकिल से गिरने का भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

हाथी

गुरु शरणानंद के आश्रम में योग गुरु बाबा रामदेव रविवार से आए हुए हैं। बाबा रामदेव ने आश्रम में साधु संत और विद्यार्थियों को योग सिखाया। बताया जा रहा है कि पहली बार बाबा रामदेव हाथी पर चढ़कर योग सिखा रहे थे। यह हाथी गुरु शरणानंद के आश्रम का है। योग सत्र के दौरान बाबा रामदेव हाथी पर भ्रामरी प्राणायाम कर रहे थे, उसी दौरान अचानक हाथी हिलता है और रामदेव हाथी से नीचे गिर जाते हैं। हालांकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

बाबा रामदेव का हाथी से नीचे गिरने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। करीब 22 सेकेंड का ये वीडियो मथुरा के रमणरेती आश्रम का बताया जा रहा है जहां बाबा संतों को योग सिखाने आए थे। ख़बरों के मुताबिक, यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है।

इस वायरल वीडियो में एक हाथी पर बाबा रामदेव योग करते दिखाई दे रहे हैं। शुरुआत में तो सब कुछ ठीक दिखता है, लेकिन अचानक बाबा रामदेव का हाथी के ऊपर बैलेंस बिगड़ जाता है और वो नीचे गिर जाते हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस हादसे में उन्हें चोट नहीं आई है। वीडियो के आखिरी सेकेंड में बाबा चलकर वापस जाते भी दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here