‘बाबा जी डूबना मत देश को आपकी ज़रूरत है, कालाधन अभी आया नहीं है प्लीज़ पानी से निकल कर ज़मीन पर आ जाइए’, रामदेव की इस तस्वीर पर ऐसे मजे ले रहें हैं लोग

0

पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक और योग गुरु बाबा रामदेव ने शनिवार (29 दिसंबर) को अपने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को लेकर रामदेव सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

रामदेव

रामदेव के मुताबिक, उन्होंने यह फोटो तमिलनाडु के रामेश्वरम में क्लिक किया गया है। फोटो शेयर करते हुए रामदेव ने लिखा, ‘मेरी मातृ भूमि को सलाम, रामेश्वरम, तमिलनाडु।’ फोटो में दिख रहा है कि रामदेव ने एक हाथ में तिरंगा पकड़ रखा है और गर्दन तक वो पानी में डूबे हुए है और उनका दूसरा हाथ पानी के अंदर है।

जैसे ही उन्होंने यह फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की कि यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनकी फोटो भी सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार चुटकुलों और मीम्स का बौछार कर दी।

पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा, “बाबा जी डूबना मत। देश को आपकी ज़रूरत है। कालाधन अभी आया नहीं है। आप 500-1000₹ के नोट बंद करने की मांग करते थे। उल्टा 2000₹ के नोट चल पड़े। उसे बंद करवाना है सो अलग। प्लीज़ पानी से निकल कर ज़मीन पर आ जाइए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अर्थात अकेले नहीं डूबेंगे, देश को लेके डूबेंगे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बाबा आप भी न ड्रामे बहुत करते हो पर टैक्स नहीं भरते हो और राष्ट्रीय झंडा दिखाकर लोगों की भावनाओं से खेलते हो राष्ट्रवाद के नाम पर ठगते हो..!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बाबा रंग बदलना मे केजरीवाल का रेकॉर्ड तोड़ दोगे तो बेचारा गिरगिट अपनी जान कैसे बचाएगा। सेव गिरगिट।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कितना रूपया खर्च किये हो बाबा इस फोटो को शूट करवाने में?” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here