रामदेव बोले- ‘अगर मोदी सरकार इजाजत दे तो मैं 35-40 रुपये प्रति लीटर में पेट्रोल-डीजल उपलब्ध करवा दूंगा’

0

पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं। एक ओर आम जनता लगातार हो रही वृद्धि से परेशान है, तो दूसरा ओर विपक्ष भी सरकार के लिए सिरदर्द बना हुआ है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने इस वृद्धि को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और पिछले दिनों 10 सितंबर को भारत बंद भी किया था, जिसका देश भर में व्यापक असर भी देखने को मिला था।

इस बीच महंगाई को लेकर योग गुरु बाब रामदेव ने पहली बार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। एनडीटीवी इंडिया के स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ के तीसरे सत्र में शामिल हुए रामदेव ने महंगाई को लेकर केंद्र पर तीखा हमला बोला है। महंगाई के सवाल पर रामदेव ने कहा कि मैं या आप कहे या ना कहें पर मोदी सरकार को ये महंगाई कम करनी होगी। अगर ये महंगाई कम नहीं की तो ये आग उन्‍हें ले डूबेगी।

उन्होंने कहा कि पहले मैं सक्रिय था, मगर अब नहीं हूं। मैं अब सर्वदलीय और निर्दलीय हूं। मैं 2019 में मोदी सरकार का प्रचार नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने मोदी और सरकार को सुझाव दिया है कि 2019 से पहले तेल के दाम घटा लें। बाबा रामदेव ने कहा कि दंतकांति, केश कांति और एलोवेरा जेल आदि को वर्ल्ड वाइड मार्केट करेंगे। भारत के साथ-साथ अब विदेश में भी बाजार करने की तरफ है। अब पतंजलि पूरी दुनिया में धूम मचाएगा।

35-40 रुपये प्रति लीटर तेल उपलब्ध करवा दूंगा

साथ ही तेल के बढ़ते दाम पर बाबा रामदेव ने कहा कि अगर सरकार पेट्रोल-पंप लगवाने की इजाजत दे दे और थोड़ा टैक्स में छूट दे दे तो मैं 35-40 रुपये प्रति लीटर तेल (पेट्रोल-डीजल) उपलब्ध करवा दूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा सुझाव है कि पीएम नरेंद्र मोदी पेट्रोलियम को जीएसटी में ले आएं, कुछ समय के लिए पांच फीसदी से 12 फीसदी वाले स्लैब में ले आएं। तब राहत होगी। उन्होंने कहा कि 2019 से पहले मोदी सरकार तेल के दाम घटाएगी, नहीं तो महंगाई की आग मोदी सरकार को बहुत भारी पड़ेगी।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here