बेटे की छवि चमकने पर रमन सिंह ने किए करोड़ो खर्च: अमित जोगी

0

पनामा लीक में घिरे छत्तीसगढ़ के मुखमंत्री रमन सिंह के संसद बेटे की सरकारी विज्ञापन के जरिये छवि चमकाने का आरोप लगाया है छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी के विधायक बेटे अमित जोगी ने। अमित जोगी के मुताबिक राज्य सरकार के जनसंपर्क विभाग द्वारा ‘लोकसुराज अभियान’ में प्रचार प्रसार के लिए चलाए जा रहे एक मिनट के विज्ञापन में राजनांदगांव सांसद और मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह को आठ बार दिखाया गया है।
12_ndperiscopes_DE_1581365e

Also Read:  बीजेपी से आहत होकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस ज्वाइन की, शत्रुघ्न सिन्हा ने जताई आशंका

इससे साफ जाहिर होता है कि पनामा लीक के आरोपों से घिरे अभिषेक सिंह की छवि को करोड़ों रुपए खर्च कर सरकारी पैसों से निखारने का प्रयास किया जा रहा है।

जोगी का आरोप है कि इस विज्ञापन का औचित्य लोक सुराज के साथ अभिषेक सिंह की छवि को बनाने के लिए चालाकी से किया गया एक प्रयास है। अभिषेक सिंह को 8 बार दिखाने वाले इस ‘लोक सुराज अभियान’ के विज्ञापन को हर पांच मिनट में प्रदेश के सभी टीवी न्यूज चैनल्स पर दिखाया जा रहा है। साफ है कि मुख्यमंत्री के पुत्र की छवि बनाने सरकार के जनसंपर्क विभाग का दुरुपयोग किया जा रहा है।

Also Read:  छदम् पत्रकारों की फर्जी वेबसाइटों को मध्यप्रदेश सरकार ने दी करोड़ो की सहायता

जोगी ने कहा कि एक तरफ प्रदेश में जल की गंभीर समस्या है, गांवों और शहरों में पीने तक का पानी नहीं है, सूखे और महंगाई से लोग बदहाल हैं, वहीं पिता-पुत्र अपने प्रचार-प्रसार पर राजकोष से करोड़ों खर्च कर रहे हैं। अमित जोगी ने जनसंपर्क विभाग के सचिव से अभिषेक सिंह का प्रचार करने वाले ‘लोकसुराज अभियान’ के विज्ञापन को तुरंत बंद करने की मांग की है।

Also Read:  सूरत में अमित शाह की रैली में पटेल समुदाय का गुस्सा, भाजपा अध्यक्ष अपना भाषण सिर्फ 'चार मिनट' में समाप्त करने को मजबूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here