छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: मोदी के मंत्री की चुनावी सभा में बमुश्किल 60 से 70 लोग जुटे, वीडियो वायरल

0

छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 11 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। 11 उम्मीदवारों के नाम के साथ ही पार्टी अब तक राज्य की कुल 90 विधानसभा सीटों में से 89 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। केवल रायपुर नगर उत्तर विधानसभा सीट के लिए अभी तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो राज्य में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। दरअसल, चुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ के कांकेर विधानसभा के सरोना पहुचे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव की सभा मे अपेक्षाकृत काफी कम भीड़ जुटी। ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव की सभा में बमुश्किल 60 से 70 लोग ही जुट पाए।

एनडीटीवी के मुताबिक बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और पार्टी प्रवक्ता सचिदानंद उपासने कांकेर विधानसभा के सरोना गांव पहुचे थे जहां उनकी चुनावी सभा में आम जनता से ज्यादा तो पुलिस के जवान मौजूद थे। सभा में मौजूद महज 60 से 70 लोगों से ही केंद्रीय मंत्री ने बड़े जोश के साथ संबोधित करते हुए प्रदेश की बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और एक बार फिर डॉ. रमन सिंह की सरकार बनाने की अपील की।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानससभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में 18 सीटों पर 12 नवंबर को तथा शेष 72 सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी। फिलहाल राज्य की 90 विधानसभा सीटों में से भाजपा के पास 49 तथा कांग्रेस के पास 39 सीटें हैं। एक एक सीट बसपा और निर्दलीय उम्मीदवार के खाते में है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here