बीजेपी विधायक ने बेटे को जन्मदिन पर दी मंहगी मर्सिडीज कार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालने के बाद हुई जमकर आलोचना

0

महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम ने अपने बेटे को बेहद कीमती मर्सिडीज कार जन्मदिन के गिफ्ट के तौर पर दी है और सोशल नेटवर्किंग पर लिखते हुए कहा कि ”मेरे सबसे प्यारे बेटे अरुण कदम को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!!!”

नोटबंदी के कारण जहां लाइनों में खड़े आम लोग मर रहे है और देश में कहीं ना कहीं रोज़ मौत की खबरें नोटबंदी की वजह से आ रही हो ऐसे में बीजेपी विधायक की ये मंहगी नुमाइश गरिबों का बहुत बड़ा मजाक है। बीजेपी विधायक के इस ट्विट के बाद आलोचनों का दौर शुरू हो गया।

Also Read:  पाकिस्तानी लड़की की सरकार से गुहार: प्लीज मुझे भारत में ही रहने दीजिये

महाराष्ट्र के घाटकोपर पश्चिम से बीजेपी विधायक राम कदम ने बीती 19 नवंबर को ये ट्विीट किया था। बीजेपी विधायक ने अपने बेटे को जन्मदिन के तोहफे के तौर पर ये मर्सिडीज कार दी है। अपनी इस खुशी को लोगों के साथ बांटने लिए कदम ने गिफ्ट के साथ खुश होते हुए बेटे की फोटो भी फेसबुक और ट्वीटर पर भी शेयर की।

Also Read:  "भारत में गर न होता मुसलमान, तो सब कुछ कितना चंगा होता है न श्रीमान?"

बीजेपी मंे आने से पहले राम कदम पहली बार 2009 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के टिकट पर विधायक बने थे। जबकि साल 2014 के विधान सभा चुनाव में वो बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते। राम कदम इससे पहले भी बीएमसी के एक कर्मचारी को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के कारण सुर्खियों में आए थे।

Also Read:  किसान आंदोलन: राहुल गांधी के बाद आज AAP नेता जाएंगे मंदसौर, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा रहा है कि राम कदम का बेटा नाबालिग लग रहा है। छोटे बच्चे को इस तरह का तोहफा देना बेहद अशोभनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here