नरेंद्र मोदी की मदद करने केलिए मैं खुद को गुनहगार मानता हूँ : राम जेठमलानी

1

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री और भाजपा के सांसद राम जेठमलानी ने ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक मर्तबा फिर से हमला तेज़ कर दिया है।

पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा और मोदी का समर्थन करने वाले जेठमलानी ने रविवार को कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में विदेशी बैंकों में जमा कालाधन वापस लाने समेत तमाम वादों के मद्देनजर उन्होंने नरेंद्र मोदी का सहयोग किया था, लेकिन अब वह खुद को इसके लिए गुनहगार और ठगा हुआ महसूस करते हैं।

Also Read:  जज को पसंद नहीं आए पत्रकारों के कपड़े, पूछा- 'कैसे पत्रकार जीन्स और टी-शर्ट पहनकर कोर्ट में चले आते हैं?'

पीटीआई भाषा की एक खबर के अनुसार, जेठमलानी ने समाजवादी सिन्धी समाज के प्रांतीय अधिवेशन में शिरकत करते हुए कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में उनका भी सहयोग रहा है, क्योंकि इस बीजेपी नेता ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विदेशी बैंकों में जमा धन को भारत वापस लाने का वादा किया था।
Jethmalani

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी कालाधन वापस नहीं लाए, जिसकी उन्हें काफी पीड़ा है। अब ऐसा लगता है कि मोदी अपना वादा पूरा नहीं करेंगे। पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा, ‘मैं अपने आपको ठगा हुए महसूस करता हूं और खुद को गुनहगार मानता हूं कि मैंने मोदी की मदद की। मैं आपके बीच यह भी कहने आया हूं कि आप लोग प्रधानमंत्री की बातों का भरोसा ना करें।’

Also Read:  नेशनल शूटर ने लगाया कोच पर रेप का आरोप, कहा जान से मारने की दी थी धमकी

जेठमलानी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छवि साफ-सुथरी है और वह देश का भविष्य हैं। सपा के राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि वह जेठमलानी का बहुत सम्मान करते हैं, क्योंकि वह हमेशा न्याय की बात करते हैं। उन्होंने सिन्धी सभा के प्रतिनिधियों को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया, ताकि समाजवादी पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आ सके।

Also Read:  पटियाला हाउस कोर्ट में केजरीवाल सहित AAP नेताओं को मिली जान से मारने की धमकी

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here