अपकमिंग फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ को लेकर विवादों में आए फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा, गाना देख भड़के TDP नेता, शिकायत दर्ज

1

हमेशा अपने विवादित बयानो को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘Lakshmi’s NTR’ का TDP जमकर विरोध कर रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है जिसका TDP नेता जमकर विरोध कर रहे हैं और इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा
file photo courtesy: indian express

दरअसल, रामगोपाल वर्मा आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की बायोपिक बना रहे हैं। इस बायोपिक का नाम Lakshmi’s NTR है। बता दें कि एनटी रामा राव तेलुगु देसम पार्टी के संस्थापक भी थे। फिल्म का गाना Vennupotu जैसे ही रिलीज हुआ विवाद खड़ा हो गया।

गाने के रिलीज होते ही टीडीपी समर्थकों ने आरोप लगाया है कि गाने में आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की गलत छवि दिखाई गई है, उन्हें विलन की तरह पेश किया गया है। बता दें कि एन चंद्रबाबू नायडू NTR के दामाद हैं।

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले को लेकर TDP नेता एसवी मोहन रेड्डी ने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। मोहन रेड्डी ने अपनी शिकायत में कहा कि मूवी के गाने में दिखाया गया है कि चंद्रबाबू नायडू ने अपने ससुर एनटी रामा राव को धोखा दिया था। फिल्म का यह गाना चंद्रबाबू नायडू को गलत रोशनी में दिखाता है। साथ ही उन्होंने रामगोपाल पर गंदी राजनीति करने का आरोप भी लगाया है।

वहीं, इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए रामगोपाल वर्मा ने इंडिया टुडे से कहा कि ये सभी जानते हैं कि वीडियो में जिनकी भी तस्वीरें दिखाई गईं वे चर्चित Vice Roy episode से जुड़े हैं। इसलिए मैं विवाद होने का कोई कारण नहीं देखता, मुझे समझ नहीं आता कि किस आधार पर केस दर्ज हो सकता है। मैंने जो पब्लिक डोमेन में है वही दिखाया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here