अभिनेत्री राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि मानहानि का मामला, हर्जाने में मांगे 25 पैसे

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर अपने साथ दुष्कर्म का आरोप लगा चुकीं राखी सावंत ने अब तनुश्री के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है। हर्जाने में उन्होंने तनुश्री दत्ता से 25 पैसे की मांग की है।

राखी सावंत

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुंबई में एक प्रेसवार्ता कर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत ने तनुश्री दत्ता पर गई गंभीर आरोप लगाए थे। प्रेसवार्ता में राखी सावंत ने कहा था कि, मेरा रेप बार-बार तनुश्री ने किया है। तनुश्री एक लड़की नहीं लड़का है, वो अंदर से एकदम लड़का हैं। आज से 12 साल पुरानी कहानी है। मैं हर महिला की इज्जत करती हूं इसलिए पहले कभी नहीं कहा। बता दें कि तनुश्री इन दिनों देशभर में छिड़े #MeToo मूवमेंट के चलते काफी लाइमलाइट में हैं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक राखी सांवत ने कहा, ‘मैंने तनुश्री दत्त पर 25 पैसे का मामला दर्ज किया है। माता-पिता को उनकी बेटी की वजह से दंड नहीं दिया जाना चाहिए। अगर तनुश्री इतनी ही घमंडी बनी रहती हैं तो मैं उन पर 50 करोड़ रुपये का मामला दर्ज करूंगी। उन्होंने मुझे बहुत अपशब्द कहे हैं। कहा है कि मैं निम्न वर्ग की हूं, मेरे दिमाग को सर्जरी की जरूरत है। ऐसा कह उन्होंने मेरी मां का अपमान किया है। इसलिए मैंने उन पर मामला दर्ज कराया है।’

रिपोर्ट के मुताबिक, 25 पैसे का मामला दर्ज किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘तनुश्री मेरे खिलाफ चाहे 10 करोड़ रुपये का मामला दर्ज कराएं या 50 करोड़ का, मैं इतनी कीमती हूं। लेकिन, मैं उन्हें मात्र 25 पैसे योग्य मानती हूं, इसलिए मैंने इतने पैसे का मामला दर्ज किया है।’

बता दें कि दस साल पहले साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को साझा करते हुए तनुश्री ने फिल्म मेकर, अभिनेता नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है। इसके बाद तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। तनुश्री के बाद फिल्म इंडस्ट्री से कई महिलाएं सामने आईं जिसके बाद देशभर में #MeToo मूवमेंट शुरू हो गया।

गौरतलब है कि नाना पाटेकर के बाद जहां डायरेक्टर विकास बहल, मशहूर सिंगर कैलाश खेर, अभिनेता रजत कपूर, मॉडल जुल्फी सैयद, अभिनेता आलोक नाथ, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ (एचटी) के ब्यूरो प्रमुख और राजनीतिक संपादक प्रशांत झा सहित कई लोगों पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे हैं। इसके अलावा देश मे #METOO अभियान के जोर पकड़ते ही कई नामी-गिरामी चेहरे कठघरे में खड़े हो गए हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here