VIDEO: कोबरापोस्ट स्टिंग में अपना नाम देख भड़की राखी सावंत, दी भद्दी-भद्दी गालियां

0

सोशल मीडिया पर हमेशा से अपनी फोटोज और वीडियो के चलते विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं है। दरअसल, राखी सावंत ने मशहूर खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट के पत्रकारों के खिलाफ बेहद ही अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत

YouTube पर पोस्ट किए गए एक वीडियो क्लिप में राखी सावंत कह रहीं है कि, मुझे बताया गया है कि कोबरापोस्ट के स्ट्रिंग वीडियो मैं मेरा नाम आया है कि मैं मोदी जी का समर्थन करती हूं। इसके बाद वह बेहद ही गंदी गालियां देते हुए कहती है कि सुन लो मेरी बात इस देश की नागरिक हूं मैं और मुझे लगता है कि जिस नेता को मुझे स्पोर्ट करना चाहिए तो मैं उसका समर्थन करूंगी। यदि आपके पास हिम्मत है तो मेरे लिए सबूत लाओं। मैं किसी भी पार्टी को स्पोर्ट नहीं करती हूं।

सावंत ने फिर कहा कि उन्होंने कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया। उसने कहा, मैं किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करती, न ही मेरे खाते में कोई पैसा आया है। मैं अपने देश को आप की तरह नहीं बेचती, मैं देशद्रोही नहीं हूं। मैं सफेदपोश इंसान हूं, मैं कड़ी मेहनत करती हूं, मैं नाचती हूं और मैं गाती हूं। मैं दिन-रात नाचती-गाती हूं और कॉमेडी करती हूं। पैसे कमाती है और अपना और अपने परिवार का घर चलाती हूं। भीख नहीं माँगते है। मैं किसी भी राजनेताओं से झूठ बोलने के लिए पैसे स्वीकार नहीं करती।

वीडियो में वह आगे कहती है कि, तुम लोगों की तरह देश को बेचती नही हूं… जवानों को मरवाती नहीं हू… कुर्सी के लिए। मैं कभी भी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं करती, जो मेरे या मेरे देश के खिलाफ जाता है। मैं एक सच्चा देशभक्त हूं और अपने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दूंगी। इसलिए, कभी भी मेरा नाम मत लो।

बता दें कि कोबरापोस्ट ने मंगलवार को भारतीय मनोरंजन उद्योग की 36 ऐसी हस्तियों को उजागर किया है, जो 2019 के लोकसभा चुनावों में पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं। इन हस्तियों में टीवी और फिल्मों के दिग्गज अभिनेता के आलावा गायक, सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और स्टैंड-अप कॉमेडियन तक शामिल है। इन हस्तियों ने कैमरे के सामने स्वीकार किया कि वो पैसे के बदले राजनीतिक दल को बढ़ावा दे सकते है। उनमें से अधिकांश लोग नकद में पैसा लेने के लिए तैयार थे, जिसका दूसरे शब्दों में अर्थ है ‘काला धन’।

कोबरापोस्ट के स्ट्रिंग में राखी सावंत से स्वीकार किया है कि वह बीजेपी के समर्थन के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करने के लिए तैयार है। बल्कि उन्होंने कोबरापोस्ट टीम को एक नमूना वीडियो भी भेजा था। नमूना वीडियो में वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अपना समर्थन दिखा रहीं है।

यहाँ सबूत है:

कोबरापोस्ट स्टिंग में अपना नाम देख भड़की राखी सावंत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here