सलमान खान से राखी सावंत और अर्शी खान ने मांगे 5 करोड़ रुपये, बताई ये वजह

0

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की चर्चित फिल्म ‘रेस-3’ लगातार कमाई की रिकॉर्ड बनाती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए छह दिन बीत चुके हैं। इसके बावजूद फिल्म का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है। ईद पर रिलीज हुई सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम की इस एक्शन फिल्म ने अब तक कुल 142.01 करोड़ रुपये की बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म तीसरे दिन ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई थी।

‘रेस-3’ को लेकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। इस बीच फिल्म की जबरदस्त कमाई ने राखी सावंत और अर्शी खान को सुपरस्टार से पैसे मांगने का बहाना दे दिया है। जी हां, बिग बॉस में नजर आ चुकीं अर्शी खान और अक्सर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने सलमान खान से पांच करोड़ रुपये की मांग कर डाली है।

दरअसल, जब एक पत्रकार ने ‘रेस 3’ के 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बारे में अर्शी से पूछा तो उन्होंने कहा, “सलमान खान को फिल्म की कमाई में से कम से कम पांच करोड़ रुपये मुझे देना चाहिए।” वहीं राखी भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं और उन्होंने कहा, “मैंने भी ‘रेस-3’ का प्रचार किया है। मैंने लोगों से फिल्म देखने की गुजारिश की तो मुझे भी कुछ पैसे मिलने चाहिए।”

सलमान के बेहतरीन अभिनय से प्रभावित राखी ने कहा कि फिल्म में वह सिल्वेस्टर स्टेलॉन (हॉलीवुड अभिनेता) की तरह दिखे हैं। अर्शी ने कहा कि उन्होंने सलमान की वजह से फिल्म देखी और उनके जैसा कोई नहीं है। फिल्म ने महज तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस दौरान दोनों ने सलमान खान की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here