VIDEO: राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 12 साल पहले उसने मेरा रेप किया, लेस्बियन है वो

0

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने बुधवार(24 अक्टूबर) को एक प्रेस वार्ता की और उस वार्ता में उन्होंने तनुश्री दत्ता पर कई संगीन आरोप लगाए। इस प्रेसवार्ता में राखी सावंत गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर और सिर पर पल्लू रखकर मीडिया से रूबरू हुईं। राखी ने पत्रकारों से हाथ जोड़कर कहा कि आज मैं यहां बहुत दुखी मन से आई हूं। बहुत हो गया मीटू अब मैं SheToo की शुरुआत करती हूं।

राखी सावंत

प्रेसवार्ता में राखी सावंत ने कहा, मेरा रेप बार-बार तनुश्री ने किया है। तनुश्री एक लड़की नहीं लड़का है, वो अंदर से एकदम लड़का हैं। लड़की भी रेप करती है ये सच है। मैं उनके घर पर गई थी और इसका सबूत भी है मेरे पास। आज से 12 साल पुरानी कहानी है। मैं हर महिला की इज्जत करती हूं इसलिए पहले कभी नहीं कहा। मुझे ये शब्द कहने नहीं चाहिए, मुझे बहुत तकलीफ हो रही है। बता दें कि तनुश्री इन दिनों देशभर में छिड़े #MeToo मूवमेंट के चलते काफी लाइमलाइट में हैं।

उन्होंने आगे कहा, बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। मुझे लगा कि अब मुझे कहना चाहिए कि मेरे साथ अत्याचार हुआ। मैं दुनिया को बताना चाहती हूं कि ये घिनौनी हरकत मेरे साथ बार-बार हुई है। मुझे नाम लेते हुए डर लग रहा है क्योंकि मुझे मारने की धमकियां मिल रही हैं। गैंगरेप की धमकी मिल रही है, पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुकी हूं। राखी ने आगे कहा, मैं भी कोर्ट में बताउंगी कि तुमने मेरे प्राइवेट पार्ट्स के साथ क्या किया है। तुमने मुझे कहां-कहां टच किया है, तुम लेस्बियन हो। तुम मुझे कितना चाहती हो ये मुझे पता है, तुमने अपने बाल मुंडवा दिए मेरे लिए।

राखी ने कहा कि आप लोग सोच रहे होंगे कि एक लड़की किसी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? तो मैं बता दूं तनुश्री का सबसे बड़ा सच ये है कि वो लेस्ब‍ियन है इसलिए उसने मेरा रेप किया। वो अंदर से एक लड़का है, वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती थी, वहां वो नशीले पदार्थ लेती थीं, उसने मुझे कई बार ये सब पिलाया जिसे पीने के बाद मैं अपने होश खो देती थी और उसके बाद तनुश्री मेरी उस हालत का फायदा उठाकर अपने आप को संतुष्ट करती थी।

राखी का कहना है कि वो चुप रहीं लेकिन तनुश्री ने उनपर मानहानि का केस किया। साथ ही राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे मीटू आंदोलन का प्रचार करने के लिए पैसे मिले हैं इसलिए वो बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है।

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर मानहानि का केस भी कर रखा है और साथ ही तनुश्री ने राखी से 10 करोड़ रु की मांग की है, जिस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए राखी सावंत ने कहा था कि तनुश्री ने उन्हें लोअर क्लास कहा था, जिसके लिए वो उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस करेंगी।

बता दें कि दस साल पहले साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को साझा करते हुए तनुश्री ने फिल्म मेकर, अभिनेता नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है। इसके बाद तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। तनुश्री के बाद फिल्म इंडस्ट्री से कई महिलाएं सामने आईं जिसके बाद देशभर में #MeToo मूवमेंट शुरू हो गया।

गौरतलब है कि नाना पाटेकर के बाद जहां डायरेक्टर विकास बहल, मशहूर सिंगर कैलाश खेर, अभिनेता रजत कपूर, मॉडल जुल्फी सैयद, अभिनेता आलोक नाथ, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ (एचटी) के ब्यूरो प्रमुख और राजनीतिक संपादक प्रशांत झा सहित केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और पूर्व वरिष्ठ पत्रकार एमजे अकबर पर भी यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे हैं। इसके अलावा देश मे #METOO अभियान के जोर पकड़ते ही कई नामी-गिरामी चेहरे कठघरे में खड़े हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here