राखी सावंत ने पहनी थी मोदी प्रिंट वाली ड्रेस अब हुआ मुकदमा दर्ज

1

राजस्थान के राजसमंद जिले के कांकरोली थाना पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो वाली ड्रेस पहन कर प्रधानमंत्री का अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

राखी सावंत

कांकरोली थानाधिकारी लक्ष्मण राम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने एक अदालत के आदेश पर कल यह मामला दर्ज किया है।

rakhi-sawant

 

अधिवक्ता प्रजीत तिवारी ने अदालत में पेश किये गये इस्तगासे में कहा कि अभिनेत्री राखी सांवत ने काले रंग की ड्रेस पहनी और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी की। उस ड्रेस में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो बनी हुई थीं। इस्तगासे के अनुसार, ऐसी ड्रेस पहन कर राखी ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है। इस्तगासे पर सुनवायी कर रही अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच करने के आदेश दिये थे।

Also Read:  जितना बड़ा छलावा केंद्र की भाजपा सरकार ने सैनिको के साथ किया है उतना कभी नहीं हुआ : अरविंद केजरीवाल

उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293, 294, 501 और महिला अश्लील निरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत अभिनेत्री राखी सांवत के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच कर रही है।

Also Read:  दिल्ली में 1 जनवरी से 6,000 अतिरिक्त बसें चलेंगी

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के प्रिंट वाली अर्धनग्न ड्रेस पहनकर एक्ट्रैस राखी सावंत ने अमेरिका में 10 अगस्त को एक प्रोग्राम में कैट वॉक किया था ।

ये भी पढ़े- अमित शाह के असिस्टेंट ने राखी सावंत की ड्रेस को दिया था अप्रूवल

Also Read:  वीडियो: पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर की पीएम मोदी को धमकी कहा, शोलों से न खेलो जल जाओगे

राखी ने एक अहम बात यह भी बताई थी कि बीजेपी के प्रेसीडेंट अमित शाह के सेक्रेटरी के पास उन्होने ये ड्रेस भेजी थी अप्रूवल के लिए के लिए। अप्रूवल मिलने के बाद ही मैंने ये ड्रेस पहना थी।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here