लाइव टीवी डिबेट में RSS विचारक राकेश सिन्हा ने सरेआम मुस्लिम नेता को दी धमकी, कहा- जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हुई, 15 सेकंड भी नहीं टिक पाएंगे

0

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के विचारक राकेश सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिन्हा ने एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के एक नेता के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और भड़काऊ बात कही है। इस वीडियो में आरएसएस विचारक सरेआम एक मुस्लिम नेता को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हुई, आप 15 सेकंड भी नहीं टिक पाएंगे।दरअसल, यह वीडियो हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 24’ के लाइव डिबेट शो का है। चैनल पर डिबेट के दौरान राकेश सिन्हा ने ऑल इंडिया मज्लिस ए इतेहदुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असीम वकार पर एक बात को लेकर भड़कते हुए यहां तक कह दिया कि जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हो जाएगी, 15 मिनट क्‍या…आप 15 सेकंड नहीं टिक पाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जनसत्ता के मुताबिक राजस्थान में एक बीजेपी नेता द्वारा सरेआम हिंदू-मुस्लिम के नाम पर वोट मांगने को लेकर शो के एंकर मानक गुप्ता ने डिबेट में मौजूद मेहमानों से पूछा कि क्‍या विकास के बजाय अब हिंदू-मुसलमान के नाम पर वोट मांगा जाएगा। इसकी प्रतिक्रिया में एआईएमआईएम नेता वकार ने कथित तौर पर कुछ भड़काऊ बातें कही थीं, जिसका पहले तो राकेश सिन्‍हा ने यह कह कर विरोध किया कि उन्‍हें लाखों लोग देख रहे हैं, इतने नीचे स्‍तर पर जाकर बात न करें।

हालांकि, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इसके बाद राकेश सिन्‍हा एआईएमआईएम नेता पर खुद भड़क गए। सिन्‍हा ने एमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी का हवाला देते हुए कहा कि इनके नेता कहते हैं हैदराबाद से 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो क्‍या-क्‍या कर देंगे। फिर उन्होंने आगे कहा कि, ‘अरे, जिस दिन आपके खिलाफ प्रतिक्रिया हो जाएगी, 15  मिनट क्‍या…15 सेकंड नहीं टिक पाएंगे।’

हालांकि, राकेश सिन्हा के इस भड़काऊ बयान का विरोध करते हुए एंकर मानक गुप्ता ने नाराजगी व्यक्त की। मानक ने राकेश सिन्हा से कहा कि राकेश जी, मैं आपसे उम्‍मीद नहीं करता हूं ऐसा भड़काऊ बयान देने के लिए। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद अपनी सफाई में सिन्हा ने कहा कि उनकी टिप्पणी AIMIM के नेता के बयान के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि उनका बयान मुस्लिम समुदाय के लोगों के खिलाफ नहीं था।

(देखिए वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here