रितिक-कंगना विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी, जानकर रह जाएंगे दंग

0

रितिक रोशन और कंगना रनौत का टकराव पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में रहा है, दोनों के लीगल वार लगातार चलते रहे लेकिन सब ये जानने की कोशिश में रहे की दोनों की बातों में कितनी सच्चाई है ,और अब इस मामले पर रितिक के पिता राकेश रोशन सच्चाई से रूबरू कराते नज़र आए हैं।

Also Read:  नोटबंदी से 3-5 लाख करोड़ का घोटाला आएगा सामने , कहीं आरबीआई ने एक ही नंबर के दो-दो नोट तो नहीं छाप दिए ? :बाबा रामदेव

हिंदुस्तान टाईम्स की खबर के अनुसार, राकेश रोशन ने कहा,‘रितिक दूसरों से अलग है, कंगना का नाम लिए बिना राकेश रोशन बोले, यहां तक की जब कोई उनके बारे में झूठ फैला रहा था, तो रितिक ने शांत और गरिमा में रहना पसंद किया। अगर रितिक सच को सबके सामने लाया तो लोग चौंक जाएंगे।

Also Read:  मोदी सरकार के इस फैसले के मुरीद हुए सिसोदिया, पत्र लिखकर की सराहना
Congress advt 2

अब इस बात से तो यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कंगना और रितिक विवाद में कुछ ज्यादा ही चीज़े थी जिसका रितिक ने खुलासा नहीं किया था।

गौरतलब है कि कंगना और रितिक का ये विवाद तब शुरु हुआ जब एक इंटरव्यू देते वक्त कंगना ने ‘सिली एक्‍स’ शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था।

Also Read:  तेजस्वी के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- केवल आरोप के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए

रितिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कंगना को लीगल नोटिस भेजा। इसके जवाब में कंगना ने भी उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर कार्रवाई की चेतावानी दी थी। दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here