‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर की जगह नजर आएंगे राजू श्रीवास्तव

0

सोनी टीवी पर मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ मशहूर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर, ‘चायवाले’ नौकर की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर और ‘नानी’ का किरदार निभाने वाले अली असगर द्वारा शो का बायकॉट करने के बाद अब खबर आ रही है कि कपिल के शो में अब राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी नजर आएंगे।

इसकी बानगी भी तब दिखी जब शो की शूटिंग के लिए सुनील सहित यह तीनों कलाकार सेट पर नहीं पहुंचे। इस कारण शूटिंग में कपिल ने राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू भी सेट पर थे।

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में मंगलवार(21 मार्च) को शूटिंग होनी थी, शो पर फिल्म ‘नाम शबाना’ की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थी। तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी सेट पर पहुंच भी गए, शूटिंग की पूरी तैयारी भी हो गई, लेकिन शो के तीनों मुख्य कमीडियन सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली अपने कॉल टाइम के हिसाब से पहुंचे ही नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शो पर इन तीनों के न पहुंचने पर प्रोडक्शन हाउस से तीनों ही कलाकारों को फोन भी किया गया, लेकिन कोई बात नहीं बनी। जिसके बाद कपिल ने राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू भी सेट पर थे।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। इस खबर के सामने आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, “पाजी, माफ करना अगर मैंने तुम्हें अनजाने में दुख पहुंचाया। तुम बहुत अच्छी तरह जानते हो कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं। मैं भी दुखी हूं। आपके लिए हमेशा प्यार और सम्मान।”

वहीं, लगता है सुनील ग्रोवर उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं। कपिल शर्मा की माफी का जवाब देते हुए सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटर शेयर किया है, जिसके जरिये उन्होंने कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया है। सुनील ने कपिल को सलाह दी है कि वो जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू करें।

सुनील ने लिखा है, ‘भाई जी आपने मुझे बहुत दुख पहुंचाया है। आपके साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा। लेकिन आपके लिए एक सलाह है कि जानवरों के अलावा अब से इंसानों की भी इज्जत करना शुरू कर दीजिए। सभी लोग आपके जितना कामयाब तो नहीं हैं और ना ही आपके जितना टेलेंटेड हैं। अगर आपके जितना सभी टेलेंटेड होते तो फिर आपकी इज्जत कौन करता?’

हालांकि, दोनों के बीच जारी विवाद में गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर भारी संख्या में लोग ग्रोवर के समर्थन में उतर आए हैं। कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कपिल के सर पर स्टारडम का बुखार चढ़ गया है, लेकिन कपिल यह ना भूले कि सुनील ग्रोवर ही उनके शो की जान हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here