राजू श्रीवास्तव बोले- भारत को तोड़ने की बात करने वालों की हो पिटाई

0

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) सहित देश के कई विश्वविद्यालयों में जारी विवाद के बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने मंगलवार(28 मार्च) को कहा कि यदि कोई किसी यूनिवर्सिटी के अंदर या बाहर भारत को तोड़ने की बात करे, भारत मां का अपमान करे, राष्ट्र विरोधी नारे लगाए और भारत को तोड़ने की बात करे तो उसे बगैर संकोच ‘लोटा-लोटा’ कर मारो, आगे जो होगा देखा जाएगा।

राजू ने यह बात बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी(बीएचयू) के एक कार्यक्रम में दौरान जेएनयू विश्वविद्यालय में 2016 में हुई एक घटना के संबंध में कही, जिस दौरान कथित रूप से भारत विरोधी नारे लगाए गए थे। राजू श्रीवास्तव ने छात्रों को हंसाने के लिए कई राजनीतिक एवं फिल्म अभिनेताओं पर व्यंग्य बाण भी चलाए।

उन्होंने अपने ही अंदाज में कहा कि यहां कानून के रखवाले भी हैं और मीडिया भी है, जो होगा देखा जाएगा। मुझे कोई डर नहीं है। जो करना है कर लो, ऐसे लोगों को बोरा ओढ़ा-ओढ़ा कर मारो। इस दौरान श्रीवास्तव के कार्यक्रम में ‘भारत माता की जय’ और ‘हर-हर महादेव’ के नारे गूंजते रहे।

राजू ने कहा कि आदित्यनाथ योगी जी का प्रयास स्वागत योग्य है। प्रदेश में बहुत अच्छा काम हो रहा है। इतने कम समय में, 10 दिनों में बड़े बड़े निर्णय ले लिए गए हैं। यूपी में अच्छी सरकार आई है। पूरा प्रदेश उत्साह में है और पूरा प्रदेश खुश है, हम भी खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here