लखनऊ एनकाउंटर: संसद में बोले राजनाथ सिंह- ‘सैफुल्लाह के पिता पर नाज है हमें’

0

संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरु हो गया है, बजट सत्र का दूसरा चरण 12 अप्रैल तक चलेगा। कल यूपी के लखनऊ में आतंकी सैफुल्लाह के एनकाउंटर को लेकर आज केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में संसद को पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। राजनाथ ने इस दौरान सैफुल्लाह के पिता के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि हम मौ सरताज के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

संसद में बोले राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने गुरुवार (9 मार्च) को लखनऊ एनकाउंटर और एमपी ट्रेन ब्लास्ट पर बयान दिया। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच एनआईए करेगी। वहीं, उन्होंने लखनऊ में मारे गए सैफुल्लाह के पिता के बयान का हवाला भी दिया। कहा कि देश को उन पर नाज है।

राजनाथ सिंह ने कहा, ‘एटीएस ने कानपुर, लखनऊ, इटावा और मध्य प्रदेश के कई शहरों से 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। सैफुल्ला ने एटीएस पर फायरिंग की। उसके पिता मोहम्मद सरताज ने बॉडी लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जो देश का नहीं हुआ वो मेरा क्या होगा। मैं इसका मुंह भी नहीं देखना चाहता हूं। मैंने पूरी जिंदगी सादगी से जी। आज पूरा सदन सैफुल्लाह के पिता के साथ खड़ा है, उनके लिए सहानुभूति और इस बयान पर हमें नाज है।’

बता दें कि, बता दें सैफुल्ला के पिता ने अपने बेटे का शव लेने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि जो देश का नहीं हो सका वो मेरा क्या होगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here