‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज़ के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिले करन जौहर, गृह मंत्री ने सहयोग का आश्वासन दिया

0

विवादों का सामना कर रहे निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पिछले हफ्ते रिलीज़ होने जा रही लेकिन इस पर परेशानियां अभी भी बनी हुई हैं। इसी विवादों के बीच करण जौहर समेत फिल्म निर्माता गिल्ड के सदस्य गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले।

निर्माता मुकेश भट्ट ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ से मुलाकात के बाद पत्रकारों को बताया, “गृहमंत्री ने हमें 100 फीसदी सहयोग का आश्वासन दिया है, और कहा है कि कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने का संदेश सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को दिया जाएगा।”

karan-johar_650x400_81476949351

दरअसल, करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के काम करने को लेकर विवाद चल रहा है, और राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) जैसे दलों ने धमकी दी है कि वे फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे, और उन सिनेमाघरों को नुकसान पहुंचाएंगे, जहां फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, इस बीच, राज्य सरकार ने भी सिनेमाहॉलों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है, जहां 28 अक्टूबर को रिलीज़ होने के बाद ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रदर्शन हो रहा होगा।

मंगलवार को ही करण जौहर ने एक वीडियो जारी कर बयान दिया था कि वह आइंदा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे, लेकिन उन्होंने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को नुकसान नहीं पहुंचाने की अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here