राजनाथ सिंह ने राजनीतिक पार्टियों से की अपील, कहा- किसी भी नेता पर कोई भी आरोप लगे, वो दें इस्तीफा

0

हिमाचल प्रदेश स्थित मंडी की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजोपी) के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, सारी पार्टियों से अपील करता हूं, किसी भी नेता पर कोई भी आरोप लगता है और प्राथमिक जांच में आरोप बनते हैं तो वो त्यागपत्र दे दें।

राजनाथ सिंह

साथ ही उन्होंने कहा कि, जब तक आरोप मुक्त ना हो जाए, तब तक वो पद किसी सूरत में स्वीकार ना करें। इससे पहले राजनाथ ने रैली में जिक्र किया कि उनकी एक फर्जी फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट की जा रही है, जिसमें एक पुलिसकर्मी उनके पांव के पास बैठा है।

बता दें कि, मंगलवार (31 अक्टूबर) को ही हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित किया था। बीजेपी कि तरफ से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा की 68 सीटों के लिए 9 नवम्बर को चुनाव होने हैं, जबकि 18 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी। इसके लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों रैली दर रैली एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here