CAA के विरोध पर बोले रजनीकांत, हिंसा किसी समस्या को हल करने का रास्ता नहीं

0

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार और मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन में हिंसा को लेकर ट्वीट किया है और अपना रिएक्शन भी दिया है। रजनीकांत ने कहा कि हिंसा किसी भी समस्या के समाधान का रास्ता नहीं होना चाहिए।

रजनीकांत
फाइल फोटो

गुरुवार देर रात एक ट्वीट में रजनीकांत ने कहा, “हिंसा किसी भी समस्या को हल करने का मार्ग नहीं होना चाहिए। भारतीय लोगों को एकजुट होना चाहिए और उनके दिमाग में राष्ट्र की सुरक्षा और कल्याण के लिए सतर्क रहने की बात होनी चाहिए।” रजनीकांत ने कहा कि देश में चल रही हिंसा उन्हें परेशान कर रही है। इस तरह उन्होंने जनता को हिंसा से दूर रहने की सलाह दी है।

हालांकि, रजनीकांत, जिन्होंने कहा था कि वह राजनीति में उतरेंगे और 2021 में तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ेंगे, उन्होंने सीएए पर अपने विचार व्यक्त नहीं किए, जिसके खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

रजनीकांत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अपने ट्वीट में एनएमके पार्टी के संस्थापक, सीमन ने उनसे सीएए पर अपने विचार रखने को कहा। रजनीकांत के ट्वीट की ओर इशारा करते हुए, सीमन ने यह भी कहा कि यह उन छात्रों का अपमान कर रहा है जो सीएए का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि, गुरुवार को सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में हिंसा की घटनाएं हुईं। मंगलूरू में पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत भी हो गई। वहीं, लखनऊ में भी एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई। लखनऊ में भीड़ ने जमकर हंगामा मचाया और सरकारी संपत्ति को नुकसान भी पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here