“एक अर्नब पर FIR क्या हुई, रजत शर्मा की ट्यून बदल गई”, तब्लीगी जमात की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा

0

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, रजत शर्मा ने इस बार ट्वीट कर तब्लीगी जमात के लोगों की तारीफ की है जिसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर लिया है।

रजत शर्मा
फाइल फोटो

तब्लीगी जमात की तारीफ करते हुए रजत शर्मा ने रविवार (26 अप्रैल) को एक ट्वीट कर लिखा, “तब्लीगी जमात के लोगों ने एक नेक काम किया है। झज्जर के हॉस्पिटल में जो 129 ठीक हो गए उनमें से कई दूसरे मरीज़ों की प्लाज़्मा थेरेपी के लिए अपना खून देने के लिए तैयार हैं। मदद का ये जज़्बा क़ाबिले तारीफ़ है। सवाब मिलेगा।”

रजत शर्मा अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

एक यूजर ने लिखा, “क्या बात है शर्मा जी सुबह सुबह कोई नशा तो नही किया न?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “केवल FIR से ही ह्र्दयपरिवर्तन हो रहा है या फिर, पैसा टाइम से नही मिल पा रहा है। वैसे सुनने में ये भी आ रहा है, कि 1 साल से सरकार विज्ञापन का पैसा नही दे रही है, ये उसका असर है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “लेकिन आपकी मीडिया के हिसाब से जमाती तो सिर्फ देश मे कोरोना फैलाने वाले ही है? ये मेरा भारत है गंगा जमुना तहजीब का देश है इसको सबसे ज्यादा तोड़ने का काम मीडिया की दल!लों ने किया है?”एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक अर्नब पर FIR क्या हुई, रजत शर्मा की ट्यून बदल गई। याद रखना जल्दी ही मूल पत्रकारिता भी करोगे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “केवल ट्वीट करने से कम नही चलेगा। इस सकारात्मक खबर पर प्राइम टाइम न्यूज़ शो भी करो।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि, ये कोई पहला मामला नहीं है जब उन्हें ट्रोल किया गया है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर ऐसे शहरों के नाम बताए थे, जहां लाकडाउन का पालन नहीं हो रहा था। उनके उस ट्वीट पर भी खूब खिंचाई यूजर्स ने किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here