अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप चैट विवाद पर रजत शर्मा ने क्यों साध रखी है चुप्पी? इंडिया टीवी के एंकर ने किया ये ट्वीट

0

‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी और BARC के पूर्व CEO पार्थ दासगुप्ता के वायरल हो रहे कथित व्हाट्सएप चैट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। इस बीच, इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। उनके इस ट्वीट को लोग अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप चैट विवाद से जोड़कर देख रहे हैं।

रजत शर्मा

दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “चुप हुं यूं नहीं कि अल्फ़ाज़ कम हैं, चुप हुं यूं कि अभी लिहाज़ बाक़ी है।” इंडिया टीवी के एंकर का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

बता दें कि, इंडिया टीवी के संस्थापक का यह ट्वीट पार्थ दासगुप्ता और अर्नब गोस्वामी के कथित व्हाट्सएप चैट विवाद के बीच आया हैं। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वायरल हुई कथित व्हाट्सएप चैट में 25 मार्च, 2019 का भी एक चैट बहुत चर्चा में है। इससे पता चलता है कि पार्थ दासगुप्ता ने BARC का एक बहुत ही गोपनीय कागजात अर्नब को भेजा और कहा कि उन्होंने नैशनल ब्रॉडकास्ट असोसिएशन (NBA) को जाम कर दिया है। रजत शर्मा NBA के अध्यक्ष हैं। दास गुप्ता कहते हैं कि जब फुरसत मिले, तो लेटर पढ़ लीजिएगा। अर्नब जवाब देते हैं कि रजत की एंट्री नहीं होगी। गुप्ता उस चैट में कहते हैं कि किसी से कहिए कि रजत, NBA और TRAI हमें परेशान न करें।

अर्नब गोस्वामी और BARC के पूर्व सीईओ पार्थ दासगुप्ता की मीडिया में सामने आई कथित व्हाट्सएप चैट के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। इन चैट्स की जानकारी हैरान करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here