राजस्थान राजनीतिक संकट: NDA सांसद ने BJP नेता वसुंधरा राजे पर फिर बोला हमला, पूर्व मुख्यमंत्री ने किया पलटवार

0

पिछले कई दिनों से राजस्थान में चल रहें राजनीतिक संकट के बीच आरोप-प्रत्यारोप और नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच, अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर दोबारा हमला बोला है। बेनीवाल ने आरोप लगया कि वसुंधरा राजे राजस्थान की गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश कर रही हैं।

राजस्थान

राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, “इन टिप्पणियों का कोई मतलब नहीं है और उन्हें अशोक गहलोत के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी, जब वह राज्य की मुख्यमंत्री थीं। बेनीवाल ने कहा कि यदि वह उनके खिलाफ समय पर जांच शुरू कर देते, तो गहलोत आज जेल में होते।” न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बेनीवाल ने कहा कि वह कहते हैं कि राजे राज्य में सत्ता बनाए रखने में गहलोत की सहायता कर रही थीं और मैं अपने बयान में कायम हूं कि वह गहलोत का समर्थन कर रही हैं।

बेनीवाल ने कहा, ‘मैं केंद्रीय एनडीए में गठबंधन का साथी हूं, लेकिन मैं इस पर बिना सबूत के बात नहीं कर रहा हूं। हम चाहते हैं कि गहलोत सरकार गिर जाए। मैं सचिन पायलट के साथ हूं।”

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं।’ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम पर कुछ लोग बिना किसी तथ्यों के भ्रम फैलाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। मैं पिछले तीन दशक से पार्टी की एक निष्ठावान कार्यकर्ता के रूप में जनता की सेवा करती आई हूं और पार्टी एवं उसकी विचारधारा के साथ खड़ी हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here