राजस्थान पुलिस ने ट्वीट कर पूछा- क्या किसी का स्मैक खो गया है?, ट्विटर यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

राजस्थान पुलिस ने हाल ही में नशीले पदार्थ स्मैक (एक तरह से गांजा या चरस) की खेप पकड़ी है। स्मैक बरामद करने की जानकारी राजस्थान पुलिस ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी। पुलिस ने अपनी इस कार्रवाई को ट्विटर पर बेहद चुटीले अंदाज में पोस्ट किया और शायद इसी वजह से ट्विटर यूजर भी उनके इस ट्वीट पर मजे लेने लगे।

राजस्थान पुलिस

राजस्थान पुलिस ने बरामद स्मैक की फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा, ‘क्या किसी का स्मैक खो गया है? अगर हां, तो वह हमारे पास है। अगर आप उसे वापस चाहते हैं तो हमसे जल्द से जल्द संपर्क करें। वरना वह हमेशा के लिए खो जाएगा। हम अपने खर्चे पर मुफ्त के रहने और खाने का वादा करते हैं। इसलिए जल्दी करें।’ अपने इस ट्वीट में पुलिस ने नारकोटिक्स ब्यूरो को टैग भी किया है।

दरअसल, राजस्थान पुलिस ने स्मैक की जो तस्वीर जारी की है, उसमें देखा जा सकता है कि पुलिस ने भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया। अपने इस ट्वीट के साथ राजस्थान पुलिस ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में बोरी में गांजा है।

राजस्थान पुलिस का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसकी लोग काफी सराहना कर रहे हैं। वहीं, कुछ ट्विटर यूजर्स पुलिस के इस ट्वीट पर मजे लेने लगे। ट्विटर यूजर्स ने राजस्थान के इस पुलिस की तुलना पूर्व में किए गए असम पुलिस के एक ट्वीट से भी की।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि ड्रग्स पकड़ने और बरामद करने के मामले में अन्य राज्यों की पुलिस भी ऐसा कर चुकी है। पुलिस द्वारा इस तरह का ट्वीट कोई पहली बार नहीं किया गया है। इससे पहले असम, बंगलूरू और मुंबई पुलिस ने भी ऐसे ट्वीट किए हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में असम पुलिस ने कैनबिस पकड़ने के बाद ट्वीट किया था, ‘क्या कल रात किसी का बड़ी मात्रा में (590 किलो) कैनबिस और एक ट्रक चगोलिया चेक पॉइंट के पास खो गया है। घबराएं नहीं, हमें यह मिल गया है। कृपया ढुबरी पुलिस से संपर्क करें। वो आपकी हर हालत में मदद करेंगे। ग्रेट जॉब टीम धुबरी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here