राजस्थान: जबरन वसूली करने वाले पुलिसकर्मी को खेल मंत्री अशोक चांदना ने जमकर लगाई फटकार, देखिए वीडियो

0

राजस्थान के युवा और खेल मामलों के मंत्री अशोक चंदना का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अशोक चांदना एक पुलिसकर्मी को अवैध वसूली करने पर फटकार लगाते हुए नजर आ रहें है। मंत्री ने पुलिसकर्मी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उसने गरीबों से अवैध वसूली करना बंद नहीं किए तो उसका ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

राजस्थान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अशोक चांदना एक दिवसीय दौरे के तहत हिंडोली विधानसभा और बून्दी दौरे पर थे। इस दौरान वह राजस्थान के बून्दी में बावड़ी छात्रावास के पास रुके, यहां उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस बीच ग्रामीणों ने उनसे पुलिसकर्मियों के जरिए टोल के पास अवैध वसूली किए जाने की शिकायत की। अशोक चांदना ने कथित-तौर पर वसूली करने वाले एक पुलिसकर्मी को अपने पास बुलाया और जमकर फटकार लगाई। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा दिखाई दे रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद अशोक चांदना ने वसूली करने वाले एक पुलिसकर्मी को अपने पास बुलाया और जमकर फटकार लगाई। उन्होंने पुलिसकर्मी ओम प्रकाश को डांटते हुए कहते हैं कि अगर उसने वसूली करना बंद नहीं की तो मैं तुम्हें पुलिस की नौकरी से हटाकर टोल प्लाजा पर भेज दूंगा…यह बात ध्यान रखना। उन्होंने आगे वॉर्निंग देते हुए कहा, ‘अगर फिर से मुझे अवैध वसूली की शिकायत मिली तो नौकरी खराब कर दूंगा। 100-150 रुपये के चक्कर में आपकी जिंदगीभर की नौकरी खराब हो जाएगी। इसे मेरी लास्ट वार्निंग समझें।’

मंत्री की डांट सुनकर पुलिसकर्मी सहमा हुआ नजर आया और वह उनकी बात में हां में हां मिलाता हुआ दिखा। वहीं, पुलिसकर्मी ओम प्रकाश के साथ मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी डरे हुए और चुप्पी साधे नजर आए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here