राजस्थान: कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का कोरोना वायरस से निधन, सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने जताया दुख

0
6
राजस्थान

राजस्थान के कांग्रेस विधायक कैलाश त्रिवेदी का कोरोना वायरस (कोविड-19) से निधन हो गया है। उन्होंने देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मंगलवार को सुबह अंतिम सांस ली। वो 65 साल के थे। त्रिवेदी भीलवाड़ा से विधायक थे। उन्हें कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। वो कोरोना पॉजिटिव थे।

राजस्थान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कैलाश त्रिवेदी के निधन पर दुख जताया है। राजस्थान कांग्रेस के प्रमुख गोविंद सिंह दोतासरा, पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट और विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कई नेताओं ने त्रिवेदी के निधन पर शोक जताया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा, भीलवाड़ा के विधायक और कांग्रेस नेता कैलाश त्रिवेदी के निधन पर गहरा दुख हुआ है। उनके परिवार के सदस्यों और समर्थकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। इस कठिन समय में वे मजबूत बने रहें। उनकी आत्मा को शांति मिले।

सचिन पायलट ने अपने ट्वीट में लिखा, “सहाड़ा विधायक श्री कैलाश त्रिवेदी जी के निधन की खबर अत्यंत दुखद है। इस बेहद कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं त्रिवेदी जी के परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें।”

कैलाश त्रिवेदी भीलवाड़ा के सहाड़ा से तीन बार के विधायक थे। वो करीब एक महीने पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उन्हें पहले भीलवाड़ा और फिर जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। त्रिवेदी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास माने जाते थे। विधायक त्रिवेदी ने इलाके में विकास कार्यों को नई ऊंचाइयां दी। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here