राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने विधायक ‘खरीद-फरोख्त’ का स्टिंग ऑपरेशन वीडियो शेयर कर BJP पर साधा निशाना, कहा- “अब इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई”

0

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को विधायक ‘खरीद-फरोख्त’ के स्टिंग ऑपरेशन का एक वीडियो शेयर कर भाजपा पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा है कि भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है और अब इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए समय पर जनता इन्हें सबक जरूर सिखाएगी। सीएम अशोक गहलोत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गुजरात के कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक सोमाभाई पटेल का एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो शेयर करते हुए यह बात कहीं।

अशोक गहलोत

सीएम गहलोत ने वीडियों शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “हम हमेशा कहते आए हैं कि सत्ता हथियाने के लिए बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग करती है और यह सबके सामने आ गया है कि किस प्रकार विधायकों की खरीद-फरोख्त की जाती है। बीजेपी ने इसे चलन बना लिया है।”

सीएम गहलोत ने कहा कि “इन्होंने लोकतांत्रिक मर्यादाओं के विपरीत गोवा, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में हॉर्स ट्रेडिंग की और पिछले दिनों राजस्थान में भी पुरजोर प्रयास किया लेकिन हमारे विधायकों ने इनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया।” उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “अब बीजेपी का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है, लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए समय पर जनता इन्हें सबक जरूर सिखाएगी। इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गयी है।”

दरअसल, गुजरात विधानसभा में आठ सीटों पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने अपनी पार्टी से इस्तीफा दे चुके एक पूर्व विधायक का कथित विडियो जारी कर भाजपा पर विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है। यह कथित विडियो कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके सोमाभाई पटेल का बताया गया है, जो लिंबडी से विधायक रह चुके हैं। इस वीडियो में पूर्व विधायक एक व्यक्ति से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में जब व्यक्ति पूछता है कि भाजपा वाले क्या देंगे तो सोमाभाई कहते हैं कि वो सब हो गया है। वैसे थोड़ी ही कोई इस्तीफा देता होगा और यह कहते नजर आ रहे हैं। यदि कांग्रेस टिकट नहीं देगी तो कहीं से भी लड़ूंगा। जब व्यक्ति यह पूछता है कि भाजपा ने दो-पांच करोड़ दिए होंगे तो सोमाभाई का जवाब था कि पैसे सबको दिया तो हमें भी दिया। किसी को पैसा दिया किसी से समझौता किया।

गुजरात कांग्रेस ने आयकर, प्रवर्तन निदेशालय को इस मामले की जांच करने और मनी लांड्रिग का मामला दाखिल कर निष्पक्ष जांच की मांग करनी चाहिए। उन्होंने दावा कि इस उपचुनाव में गुजरात की जनता द्रोह करने वाले नेताओं को सबक सिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here