राजस्थान हत्याकांड: BJP सांसद और विधायक के वाट्सऐप ग्रुप में मुस्लिम मजदूर को मारकर जलाने वाले शंभू लाल की हो रही तारीफ

0

राजस्थान में दिल दहलाने वाले हत्याकांड जिसमें एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति को शंभूलाल रेगर नामक व्यक्ति ने धार्मिक कट्टरता के चलते मार दिया के बारें में एक नई जानकारी सामने आई है कि कुछ व्हाट्सऐप समूहों में इस कृत्य की प्रशंसा की जा रही है। इनमें से ऐसे ही एक समूह से बीजेपी सांसद व विधायक भी जुड़े है।

शंभूलाल रेगर

शंभूलाल रेगर द्वारा बंगाली मजदूर मोहम्मद अफराजुल की हत्या के तीन दिन बाद जो वीडियो प्रसारित किया गया है उनमें से कुछ व्हाट्सऐप समूहों में इस जघन्य हत्याकांड की जमकर तारीफें हो रही है। ऐसे ही एक व्हाट्सऐप समूह के सदस्य राजसमंद से भाजपा सांसद हरिओम सिंह राठौर और विधायक किरण माहेश्वरी हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, प्रेममाली (जो BJP का बूथ लेवल कार्यकर्ता है) नामक व्यक्ति द्वारा बनाया गया व्हाट्सएप समूह, ‘स्वच्छ राजसमंद, स्वच्छ भारत’, जिसमें वह दावा करते है कि यह समूह  राजसमंद में भाजपा ‘बूथ विस्तारक’ (बूथ स्तर के कार्यकर्ता) के लिए हैं। इस समूह में जो संदेश पढ़े जो सकते है उनमें कहा जा रहा है कि लव जिहादियों सावधान, जाग उठा है शंभू लाल, जय श्री राम।

एक अन्य संदेश में लिखा है “शंभू का केस सुखदेव लड़ेगा और शंभू का न्याय दिलाएगा, वकील हो तो आप जैसा, जय मेवाड़, जय मावली।

आपको बता दे कि गरीब मुस्लिम मजूदर की हत्या करने वाला शंभूलाल रैगर दोस्ती का हवाला देकर अफराजुल को खेत पर ले गया था। वहां उसने पीछे से गैंती से वार करते हुए उसे मार डाला।

वीडियो में शंभूलाल पहले मुस्लि मजूदर पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here